योगी के मंत्री के बिगड़े बोल-शायर मुनव्वर राणा पर निशाना साध बोले आनंद स्वरूप-देश के खिलाफ खड़ा होनेवालों का होगा इनकाउंटर

मंत्री ने कहा कि राणा उन लोगों में से हैं, जो 1947 के बंटवारे के बाद भारत में रुक गए थे और भारत को अंदर से तोड़ने की साजिश रचने वालों में शामिल रहे..

Update: 2021-07-21 05:33 GMT

मशहूर शायर मुनव्वर राणा को लेकर यूपी के कैबिनेट मंत्री ने विवादित बयान दिया है

जनज्वार। उत्तरप्रदेश की योगी सरकार में संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बलिया में मीडिया से बात करते हुए राणा को लेकर विवादित बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि राणा उन लोगों में से हैं, जो 1947 के बंटवारे के बाद भारत में रुक गए थे और भारत को अंदर से तोड़ने की साजिश रचने वालों में शामिल रहे।ऐसे में जो भी लोग भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे, वे एनकाउंटर में मारे जाएंगे।

राज्य के बलिया में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि जो देश के खिलाफ खड़ा होगा वो एनकाउंटटर में मारा जाएगा। इस दौरान आनंद स्वरूप शुक्ल ने शायर मुनव्वर राणा पर जमकर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि मुनव्वर राणा और उनके परिवार के लोग हमेशा विवादित बयान देते हैं। निश्चित रूप से वो लोग मारे जायेंगे जो भी भारतीयों के खिलाफ इस देश में खड़े होंगे, चाहे वो जो भी हों।

इससे पहले अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बयान पर पिछले दिनों प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ऐसा लगता है कि मुनव्वर राणा की मनःस्थिति ठीक नहीं है और वह कथित कट्टरवादी मुसलमानों के बहकावे में आ चुके हैं। योगी आदित्यनाथ की सरकार में उत्तर प्रदेश में रहने वाला हर मुसलमान सुरक्षित है। जबसे योगी सरकार आई है, प्रदेश में कोई दंगा नहीं भड़का है।

बता दें कि हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने एक बयान देकर कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से यूपी के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वे राज्य छोड़ देंगे। उन्होंने साथ ही यह भी कहा था कि वे यह भी मान लेंगे कि अब यूपी मुसलमानों के लिए रहने लायक नहीं है। राणा ने यूपी चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री पर भी सवाल खड़े किए थे और कहा था कि ऐसी पार्टियां ध्रुवीकरण के मसले को बल देकर चुनाव लड़ना चाहती हैं।

Tags:    

Similar News