UP में खाना खा रहे सफाईकर्मी से पुलिस ने की मारपीट तो साथी कर्मियों ने झाड़ू से दिया लाठी का जवाब, पुलिस चौकी के सामने डाला कचरा

सफाई कर्मचारीयों ने पुलिस चौकी में कूड़ा भर दिया और जमकर नारेबाजी करते हुए दिल्ली-मेरठ मार्ग पर जाम लगा दिया। गुरुवार 27 मई की दोपहर मोदीनगर में विजेंद्र नाम का सफाईकर्मी अपना काम खत्म करके गांधी मार्केट परिसर में खाना खा रहा था...

Update: 2021-05-28 05:57 GMT

पुलिस की लाठी का जवाब झाड़ू से देते सफाईकर्मी. चौकी के सामने कूड़ा लगाकर कर दिया जाम. 

जनज्वार, गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद स्थित मोदीनगर कोतवाली परिसर, गुरुवार को पीड़ितों की फरियाद सुनने की जगह कचरे के ढेर में बदल गया। आरोप है कि मोदी नगर थाने की पुलिस ने गांधी मार्केट परिसर में खाना खा रहे नगर पालिका के सफाईकर्मी गौरव के साथ चेकिंग के नाम पर मारपीट कर दी थी।

मारपीट की सूचना पर नगर पालिका के सफाई कर्मचारीयों ने पुलिस चौकी में कूड़ा भर दिया और जमकर नारेबाजी करते हुए दिल्ली-मेरठ मार्ग पर जाम लगा दिया। गुरुवार 27 मई की दोपहर मोदीनगर में विजेंद्र नाम का सफाईकर्मी अपना काम खत्म करके गांधी मार्केट परिसर में खाना खा रहा था।

आरोप है कि वहां दो पुलिसकर्मी पहुंचे और उन्होंने विजेंद्र पर बिना कुछ कहे-सुने डंडे बरसा दिए। नगर पालिका के कर्मचारी के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही कई साथी थाने पर पहुंचकर हंगामा करने लगे, उन्होंने कोतवाली थाने पर कूड़े की गाड़ियां खड़ी कर दी और जाम लगा दिया। इस दौरान सफाईकर्मियों की पुलिस से हाथापाई भी हुई।

मोदीनगर में सफाईकर्मी की पिटाई सूचना आग की तरह फैल गई। जिसके चलते बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी मोदी नगर बस स्टैंड के सामने कस्बा पुलिस चौकी पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस चौकी के सामने कूड़ा डाल दिया और दिल्ली-मेरठ मार्ग पर जाम लगा दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही डिप्टी एसपी और थानाध्यक्ष और मौके पर पहुंचे। उन्होंने सफाई कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन सफाई कर्मचारी आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की मांग पर अड़े रहे। कड़ी मशक्कत के बाद अधिकारियों ने हंगामा कर रहे सफाई कर्मचारियों को शांत करवाया और आश्वासन दिया की जांच के उपरांत आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।  

Tags:    

Similar News