अयोध्या-गोरखपुर NH-28 पर तीन लाशें बरामद, पुलिस को लूटपाट के बाद मारे जाने की आशंका

3 मृतकों में पहला शव हाईवे किनारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी इंटर कालेज पचवस के पास झाड़ियों में मिला। यह शव ट्रक चालक का बताया जा रहा है, जिसकी पहचान 35 वर्षीय सोनू मौर्या पुत्र रामकिशोर मौर्या मीरपुर भरोचा थाना असीबन जनपद उन्नाव के रूप में हुई है....

Update: 2021-01-09 13:00 GMT

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जनज्वार ब्यूरो/ लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के बस्‍ती फोरलेन पर छावनी थाना क्षेत्र में आलू व्यापारी समेत तीन की गला रेत कर हत्या करके बेखौफ हत्यारे आसानी फरार हो गये। मरने वालों में ट्रक का ड्राइवर और खलासी भी शामिल हैं। हत्या का कारण लूट की संभावना बताई जा रही है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ हरैया व छावनी पुलिस पहुंच गई है। यह तीनों शव पांच किलोमीटर के दायरे में दो जगहों पर मिले हैं।

अयोध्या से गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 28 ट्रैफिक की दृष्टि से बेहद व्यस्त सड़क है। यहां पुलिस और राजमार्ग की पैट्रोलिंग गाड़ियां लगातार निगरानी रखती हैं। ऐसे में हत्यारों ने ट्रक चालक, खलासी और व्यापारी की हत्या के बाद सकुशल फरार होकर कानून व्यवस्था को आईना दिखाने का काम किया है। बताया जा रहा है कि कानपुर का एक आलू व्यापारी ट्रक लेकर बिहार गया था। वहां से आलू बेच कर लौटते समय लूट होने की घटना का अंदेशा जताया जा रहा है।

3 मृतकों में पहला शव हाईवे किनारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी इंटर कालेज पचवस के पास झाड़ियों में मिला। यह शव ट्रक चालक का बताया जा रहा है, जिसकी पहचान 35 वर्षीय सोनू मौर्या पुत्र रामकिशोर मौर्या मीरपुर भरोचा थाना असीबन जनपद उन्नाव के रूप में हुई है। दो अन्य शव पांच किमी आगे शंकरपुर गांव के पास हाईवे किनारे खड़े ट्रक के केबिन में मिले। शुरुआती जांच के बाद पुलिस इसे लूट का मामला मान रही है।

Full View

ट्रक मालिक मनोज कुमार ने जीपीएस से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस को बताया कि उनका ट्रक शंकरपुर के पास खड़ा है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक रवीन्द्र सिंह टीम के साथ पहुंचे हैं और जांच-पड़ताल जारी है। शनिवार सुबह 10 बजे तक पुलिस ने शव को केबिन से नहीं निकाला था। घटना को लेकर तरह तरह की बातें की जा रही हैं। असली खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो सकेगा।

Tags:    

Similar News