UP : नशे में धुत्त सिपाही ने फौजी के साथ मिलकर बीच सड़क पर मचाया तांडव, जेसीबी मालिक सहित 3 को पीटा

नशे में धुत फौजी और सिपाही ने जेसीबी चालक सहित 3 लोगो को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वीडियो वायरल होनो के बाद पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है....

Update: 2021-04-12 11:08 GMT

जनज्वार, कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में नशे में धुत फौजी और सिपाही के हंगामे का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल फौजी और सिपाही दोस्त थे और शराब पीकर कार से जा रहे थे। इसी दरमियान एक जेसीबी चालक से झड़प हो गयी। जिसके बाद नशे में धुत फौजी और सिपाही ने जेसीबी चालक सहित 3 लोगो को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वीडियो वायरल होनो के बाद पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

कानपुर देहात के सट्टी थाने से महज़ तीन सौ मीटर दूर मुगल रोड पर सट्टी थाने में तैनात सिपाही लालेंद्र सिंह अपने दोस्त फौजी विनय यादव और शाहजहाँपुर निवासी नारद कार में बैठ कर शराब पी रहे थे। फौजी विनय जम्मू में तैनात है और इस समय छुट्टी पर गांव आया है। इसी दरमियान जेसीबी मालिक राजकुमार अपने भाई और जेसीबी ऑपरेटर के साथ निकल रहे थे। जेसीबी मालिक राजकुमार ने सिपाही लालेंद्र से जेसीबी निकालने के लिए कार हटाने की बात कही, तो शराब के नशे चूर सिपाही और साथी फौजी को उनकी शान के खिलाफ लगी और गाली गलौज करते हुए जेसीबी मालिक सहित उसके भाई और ऑपरेटर को पीटना शुरू कर दिया।

बीच सड़क पर हो रहे तांडव को देख लोगों का जमावड़ा लग गया। लेकिन उनकी गुंडई और दबंगई के आगे सभी मूकदर्शक बने तमाशा देखते रहे। किसी ने भी उन्हें बचाने का साहस नही किया। लोगो में इस बात का खौफ था कि पिटाई करने वाला कोई आम इंसान नही बल्कि थाने में तैनात सिपाही और एक फौजी है। जिसके चलते जेसीबी मालिक सहित उसके भाई और ऑपरेटर की पिटाई होती रही। 

इन दबंगो ने मानवता को तार-तार कर दिया और जेसीबी मालिक राजकुमार के शरीर पर जगह-जगह काट भी लिया। किसी तरह से अपनी जान बचाकर जेसीबी मालिक राजकुमार अपने भाई और ऑपरेटर रवि रैदास को लेकर सट्टी थाने पहुंचे और लिखित प्रार्थनापत्र थाना में देकर कार्यवाही की मांग की। हालांकि पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर भेजा है।

इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात ने सट्टी थाने में तैनात आरोपी सिपाही लालेंद्र सिंह को तत्काल निलंबित कर दिया है और आगे जांच के बाद कार्यवाही के आदेश दिए है।

Tags:    

Similar News