UP Election 2022: BJP सांसद तेजस्वी ने की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की तारीफ, अखिलेश बोले- 'अनुपयोगी' जी ने नहीं, हमने बनवाया

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव की लड़ाई जितनी जमीन पर लड़ी जा रही है. उससे कई गुना सोशल मीडिया पर लड़की जा रही है. गुरुवार को बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने एक तस्वीर शेयर कर लखनऊ टू कन्नौज इन योगी जी लिखा है.

Update: 2022-02-18 14:28 GMT

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव की लड़ाई जितनी जमीन पर लड़ी जा रही है. उससे कई गुना सोशल मीडिया पर लड़की जा रही है. गुरुवार को बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने एक तस्वीर शेयर कर लखनऊ टू कन्नौज इन योगी जी लिखा है. इस पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि चिराग तले अंधेरा तो सुना था.

भाजपाइयों के अज्ञान को देखकर तो ये कहा जा सकता है कि 'सूर्या' मतलब सूर्य तले अंधेरा है. जिस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की तारीफ के पुल ये बांध रहे हैं, इन्हें मालूम होना चाहिए वो अनुपयोगी जी ने नहीं, हमने बनवाया था. देखना कहीं ये भी तो उद्घाटन नहीं कर गये.

बता दें कि तेजस्वी सूर्या ने गुरुवार को ट्विटर पर समाजवादी पार्टी के शासन में बने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि योगी जी के एक्सप्रेसवे प्रदेश में लखनऊ से कन्नौज तक. साथ ही यूपी योगी है योगी हैजटैग शेयर किया था.

वहीं, इससे पहले अखिलेश यादव ने सीएम योगी के झांसी दौरे को लेकर तंज कसा था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि झांसी में शयन कर रहे बाबाजी का ध्यान रखें, कहीं वो सपने में उठकर उस हवा-हवाई झांसी-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर या झांसी मेट्रो में विचरण करने न चले जाएं, जिसका झूठा वादा उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद झांसी से किया था. इस बार बुंदेलखंड की जनता इन धोखा देनेवालों को खंड-खंड कर देगी.

Tags:    

Similar News