बलिया में युवक की पिटाई से गुस्साए ग्रामीणों की पुलिस से संघर्ष, ASP समेत कई घायल

पुलिस की पिटाई से युवक बुरी तरह घायल हो गया, जिसकी खबर पर बड़ी संख्या में लोग जुट गये, और कोटवाड़ी मोड़ पर जाम लगा दिया, जाम हटाने पहुंची पुलिस और भीड़ की जबरदस्त भिडंत हो गयी.....

Update: 2020-09-03 10:44 GMT

पुलिस का आरोप ग्रामीणों ने साजिशन युवक की पीठ पर हल्दी लगाकर किया था थाने में पुलिस प्रताड़ना में मिले जख्मों का बहाना

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में युवक की पिटाई से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल मचाया। गुस्साई भीड़ ने जमकर पथराव किया और पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की। भीड़ के पथराव से बलिया के एक एएसपी समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं।

दरअसल मामला रसड़ा थाने के दक्षिणी पुलिस चौकी का है। यहां के एक युवक पन्ना राजभर का अपने रिश्तेदारों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था जिसमे एप्लिकेशन दी गई थी। पुलिस ने पन्ना को पूछताछ के लिए बुलाया और पीट दिया। लोग पुलिस द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई से नाराज थे। आरोप है कि पुलिस ने युवक को पुलिस चौकी ले जाकर जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस की पिटाई से युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसकी खबर पर बड़ी संख्या में लोग जुट गये, और कोटवाड़ी मोड़ पर जाम लगा दिया। जाम हटाने पहुंची पुलिस और भीड़ की जबरदस्त भिडंत हो गयी। पुलिस ने इस दौरान जाम हटाने के लिए लाठी चार्ज किया तो भीड़ उग्र हो गयी।आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। भीड़ ने पुलिस टीम को दौड़ा लिया, और जमकर पथराव किया। इतना ही नही भीड़ ने दक्षिणी पुलिस चौकी में जमकर तोड़फोड़ भी की।

Full View

आक्रोशित भीड़ के पथराव और बवाल में एसएसपी समेत कई पुलिस कर्मियों के घायल होने की भी खबर है। बताया जा रहा है स्थानीय पुलिस की लापरवाही और मनमाने रवैये के चलते पूरी घटना हुई। आरोप है कि दक्षिणी पुलिस चौकी के इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार और दीवान राजबलि, पन्ना राजभर नामक एक युवक को पकड़ कर पुलिस चौकी ले गये, जहां युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से घायल युवक को पुलिस वाले रसड़ा सीएचसी में इलाज के लिए छोड़ कर भाग निकले।

पुलिस द्वारा युवक की बेरहमी से पिटाई और घायल होने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग कोटवाड़ी मोड़ पर जुट गये और जाम लगा दिया। जाम हटाने पहुंची पुलिस से भीड़ की भिडंत हो गई। उग्र लोगों ने इस दौरान जमकर बवाल किया। आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया, और पुलिस चौकी में जमकर तोड़फोड़ की। जिसमें एएसपी समेत कई पुलिस कर्मी घायल हो गये है। फिलहाल पुलिस अफसर हालात काबू में होने का दावा कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News