UP : बहराइच-लखनऊ हाईवे पर बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, ड्राइवर समेत 6 की मौत 15 जख्मी, CM ने जताया शोक

UP News Today : उत्तर प्रदेश के बहराइच में आज बुधवार सुबह बड़ा हादसा होने की सूचना मिल रही है। इस हादसे में 6 यात्रियों की मौत के साथ ही 15 यात्री घायल होने बताये जा रहे हैं...

Update: 2022-11-30 04:36 GMT

UP News Today : उत्तर प्रदेश के बहराइच में आज बुधवार सुबह बड़ा हादसा होने की सूचना मिल रही है। इस हादसे में 6 यात्रियों की मौत के साथ ही 15 यात्री घायल होने बताये जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं। 

जानकारी के मुताबिक बहराइच-लखनऊ हाईवे पर बुधवार 30 नवंबर की सुबह जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के निकट जयपुर से बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की बस एक ट्रक से टकरा गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस के पीछे का हिस्सा पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हुई है, वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हैं। 

हादसे की सूचना पर पहुँची जरवल पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है। दर्दनाक हादसे की सूचना पर जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र, एसपी केशव कुमार चौधरी समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुँचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा 

भीषण सड़क हादसे में ट्रक चालक समेत 6 लोगों की मौत की बात बताई जा रही है। हादसे में 15 घायलों में कई गंभीर रूप से जख्मी हैं। आधा दर्जन घायलों की हालत तो और भी गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। 

जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र ने बताया कि आज बुधवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें जयपुर से आ रही ईदगाह डिपो की बस में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 15 लोग घायल हैं। पुलिसकर्मियों ने रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती करवाया है। सभी अधिकारियों को घायलों के हर संभव मदद के निर्देश दिये गये हैं। 

Tags:    

Similar News