Dehradun News : मन्दिर जाने के लिए कहकर घर से निकले 3 बच्चों के शव संदिग्ध अवस्था में बरामद, तीन दिन पहले से लापता थे किशोर

Dehradun News, Dehradun Samachar। कोटद्वार में तीन दिन पहले सिद्धबली मंदिर जाने की बात कहकर घर से निकले तीन किशोर उम्र लड़कों के शव सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में खोह नदी की तलहटी से बरामद हुए हैं।

Update: 2022-09-12 10:34 GMT

Dehradun News : मन्दिर जाने के लिए कहकर घर से निकले तीन बच्चों के शव संदिग्ध अवस्था में बरामद, तीन दिन पहले से लापता थे किशोर

Dehradun News, Dehradun Samachar। कोटद्वार में तीन दिन पहले सिद्धबली मंदिर जाने की बात कहकर घर से निकले तीन किशोर उम्र लड़कों के शव सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में खोह नदी की तलहटी से बरामद हुए हैं। पहली नजर में पुलिस इसे सड़क दुर्घटना का तो परिजन अपहरण के बाद की गई हत्या का मामला बता रहे हैं। बरामद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा चुके हैं। जिनकी रिपोर्ट पर ही पुलिस की अगली जांच टिकी हुई है। इस घटना से कोटद्वार शहर में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे कोटद्वार गोविंद नगर निवासी आर्यन (16 वर्ष) पुत्र विरेंद्र सिंह, मनो (13 वर्ष) पुत्र संजीव छेत्री रौनक (13 वर्ष) पुत्र कृष्ण कुमार नाम के तीन बच्चे एक स्कूटी से सिद्धबली मंदिर जाने की बात कहकर घर से निकले। तीनों बच्चे शाम तक जब घर वापस नहीं लौटे तो परेशान परिजनों ने घटना की इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर पर पुलिस ने क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे खंगालकर तीनों बच्चों की लोकेशन तलाशने के दौरान स्कूटी गाड़ीघाट होते कुंभीचौड़ की ओर गए जाने की पुष्टि हुई। उसके बाद इनकी स्कूटी की लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा था।

सोमवार की सुबह इन बच्चों का दोपहिया वाहन सड़क के नीचे पड़ा मिला। वन विभाग से मिली इस सूचना मिलने के बाद पुलिस मौक पर पहुंची। पुलिस ने कोटद्वार दुगड्डा मार्ग पर कोटद्वार से करीब छह किलोमीटर आगे खोह नदी के तट पर तीनों युवकों के शव बरामद किए। पुलिस मान रही है कि कोटद्वार दुगड्डा मार्ग पर स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त होने से तीनों किशोर स्कूटी समेत पुल से नीचे जा गिरे होंगे। 10 सितंबर को हुई बारिश से स्कूटी भी पुल के ठीक नीचे आ गई होगी और तीनों युवकों के शव नदी के तेज बहाव में मौके से करीब 100 मीटर दूर रह गए। फिलहाल पुलिस ने तीनों किशोरों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस हृदयविदारक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मामले में परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या की आंशका जताई है। अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सुयाल ने कहा कि मामला हादसे का लग रहा है। घटना की जांच की रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह का खुलासा होने के बाद जांच आगे की जाएगी।

Tags:    

Similar News