अमित शाह को काला झंडा दिखाने आई लड़कियों को पुलिस ने घसीटकर मारा

Update: 2018-07-28 11:31 GMT

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह काला झंडा दिखाकर अपना विरोध जता रही लड़कियों के पुलिस ने घसीटकर बाल खींचे

जनज्वार, इलाबाहाद। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के तीन छात्रों को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ​अमित शाह को काला झंडा दिखाने के मामले में इलाहाबाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा अध्यक्ष को काला झंडा दिखाने वाले ये तीनों छात्र समाजवादी पार्टी की छात्र इकाई से जुड़े हुए थे।

27 जुलाई शुक्रवार को इलाहाबाद के विशेष दौरे पर आए अमित शाह को उस समय विरोध का सामना करना पड़ा जब वे धूमनगंज सड़क से अपने काफिले के साथ गुजर रहे थे।

अपने जान को जोखिम में डाल पुलिस को चकमा दे एकाएक काफिले के सामने आए तीनों छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। छात्रों ने क्रमश: अपने नाम नेहा यादव, रमा यादव और किशन मौर्य बताया है। बताया जा रहा है कि इसमें से नेहा यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव लड़ने की भी तैयारी कर रही थीं और समाजवादी छात्र सभा से जुड़ी हैं।

Full View वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ देखा जा सकता है पहले दो छात्राएं हाथ में काला झंडा लिए अमित शाह के काफिले के सामने आती हैं, फिर एक लड़का आता है और नारा लगाते हुए वह काला झंडा दिखाते हैं। इसी बीच कुछ सेकेंड में पुलिस बुरी तरह दबोच लेती है और लड़कियों को भी मर्द पुलिसकर्मी डंडों से और बाल खींचकर पीटते हैं।

Tags:    

Similar News