Imran Khan Arrest Warrant: इमरान खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, जानें क्या है मामला?

Imran Khan Arrest Warrant: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान (Imran Khan) की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है. शनिवार को उनके खिलाफ मारगल्ला थाने के एरिया मजिस्ट्रेट ने अरेस्ट वारंट जारी किया है.

Update: 2022-10-01 15:00 GMT

Imran Khan Arrest Warrant: इमरान खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, जानें क्या है मामला?

Imran Khan Arrest Warrant: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान (Imran Khan) की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है. शनिवार को उनके खिलाफ मारगल्ला थाने के एरिया मजिस्ट्रेट ने अरेस्ट वारंट जारी किया है. इस्लामाबाद के थाने में दर्ज मामले को लेकर यह अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. बता दें कि इमरान के खिलाफ एक फीमेज जज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर वारंट जार किया गया है.

जिओ न्यूज के अनुसार एडिशनल डिस्ट्रिक्ट और सेशन जज को धमकी देने के मामले में पीटीआई के चीफ और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ 20 अगस्त को केस दर्ज किया था. जिसके बाद शनिवार को अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. यह गिरफ्तारी वारंट इमरान खान द्वारा हलफनामा प्रस्तुत करने के कुछ घंटों के भीतर आया, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने महसूस किया था कि उन्होंने 20 अगस्त की रैली में एक सीमा पार कर ली है.

अपने हलफनामे में इमरान ने कोर्ट के सामने सुनिश्चित किया कि भविष्य में दोबारा ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे, जिससे किसी जिससे किसी भी अदालत और न्यायपालिका, खासकर निचली न्यायपालिका की गरिमा को ठेस पहुंचे. साथ ही इमरान ने कहा कि अगर जज को लगता है कि उन्होंने सीमा पर की है तो वह माफी मांगने को भी तैयार हैं.

रैली में इमरान ने दी थी धमकी

20 अगस्त को इमरान के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी में कहा गया है कि उन्होंने एफ-9 पार्क में एक रैली में एडिशनल सेशन जज जेबा चौधरी और पुलिस अधिकारियों को पुलिस अधिकारियों और न्यायपालिका को "आतंकित" करने की धमकी दी थी. रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधिकारियों और न्यायपालिका को उनके कानूनी दायित्वों को पूरा करने से रोकना था.

Tags:    

Similar News