हत्या के अपराधी को महिला जज ने किया KISS, वीडियो हुआ वायरल, जानिए कहाँ का है मामला?

Judge kisses murderer: सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला जज को हत्या के आरोपी से ही प्यार हो गया। दोनों का एक दूसरे को किस करते हुए वोडियो वायरल हो रहा है। महिला जज ने जिस कैदी को किस किया है वो एक पुलिस अधिकारी की हत्या का आरोपी है।

Update: 2022-01-14 13:27 GMT

Judge kisses murderer: सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला जज को हत्या के आरोपी से ही प्यार हो गया। दोनों का एक दूसरे को किस करते हुए वोडियो वायरल हो रहा है। महिला जज ने जिस कैदी को किस किया है वो एक पुलिस अधिकारी की हत्या का आरोपी है।

आपको बता दें कि हत्या के अपराध में जेल में बंद क्रिस्टियन बस्टोस (Cristian Bustos) के साथ क्रिमिनल जज मारियल सुआरेज़ (Criminal judge Mariel Suarez) का लिप-ल़ॉक का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है.

क्रिमिनल जज मारियल सुआरेज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हत्या के आरोप में जेल में बंद क्रिस्टियन बस्टोस को किस करती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि मारियल उसी पैनल का हिस्सा थी, जिसने कातिल को उम्र कैद की सजा सुनाई थी. हालांकि सुनवाई के दौरान जज ने क़ातिल की सज़ा का विरोध किया था. क्रिस्टियन बस्टोस अपने बेटे और एक पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में सजा काट रहा है. हाल ही में उसे उम्र कैद की सज़ा सुनाई गई है. वह अपने सौतेले बेटे की हत्या के मामले में वॉन्टेड था. पुलिस जब उसे पकड़ने गई उसी दौरान क्रिस्टियन ने गोली मारकर पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी. रिपोर्ट के अनुसार, मारियल क्रिस्टियन से मिलने जेल पहुंची थी, जहां दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो के वायरल होने के बाद मारियल ने सफाई दी है. उनका कहना है की 'वो क्रिस्टीयन पर एक किताब लिख रही हैं जिस पर बात करने वो जेल गई थी. वीडियो उसी मुलाकात का है'. जज ने किस की बात को लेकर वीडियो में कैमरे के गलत एंगल का हवाला दिया है. मामले में CCTV में कैद वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. वीडियो में जज मारियल कैमरे की तरफ पीठ करके अपराधी क्रिस्टियल की तरफ झुकती दिखाई दे रही हैं. अपनी सफाई में उन्होंने आगे कहा की 'अपनी बातचीत की गोपनियता बरकरार रखने के लिए वो क्रिस्टियन के इतने क़रीब गई थीं, ताकि वहां मौजूद लोग उनकी बातें न सुन सके'.

Tags:    

Similar News