PAK कप्तान बाबर आजम की गर्लफ्रेंड का सनसनीखेज आरोप, कुरान की कसम खाकर कहा '10 साल तक करता रहा मेरा यौन शोषण'

बाबर की गर्लफ्रेंड का दावा है कि बाबर ने शादी का वादा करके उनका यौन शौषण किया और अब पाकिस्तानी कप्तान निकाह से मुकर रहा है। महिला ने आगे कहा कि वह बाबर आजम के बच्‍चे की मां बनने वाली थी...

Update: 2021-10-26 07:49 GMT

(मोबाइल पर सबूत दिखाती बाबर की कथित गर्लफ्रेंड image/twitter)

Pakistan (जनज्वार) : टी-20 विश्व कप में भारत को करारी शिकस्त देकर पाकिस्तान इस समय सुर्खियों में है। पूरा का पूरा पाक इस समय भारत की हार के बाद कप्तान बाबर आजम को अपना हीरो मान रहा है। हालांकि बाबर आजम अपनी निजी जिंदगी में कई बार विवादों में रह चुके हैं। खुद को बाबर आजम की गर्लफ्रेंड बताने वाली हमीजा मुख्‍तार ने इस बीच एक नया दावा करके विवाद खड़ा कर दिया है।

पाकिस्तानी अखबार 'डेली पाकिस्तान' की रिपोर्ट के अनुसार, बाबर की गर्लफ्रेंड का दावा है कि बाबर ने शादी का वादा करके उनका यौन शौषण किया और अब पाकिस्तानी कप्तान निकाह से मुकर रहा है। महिला ने आगे कहा कि वह बाबर आजम के बच्‍चे की मां बनने वाली थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, हमीजा ने बाबर आजम के खिलाफ पाकिस्‍तानी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जहां उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने पिछले दिनों यह भी दावा किया था कि बाबर के परिवार ने पूरा विवाद निपटाने के लिए उन्हें 20 लाख रुपये देने का ऑफर दिया था। बाबर की ओर से यह प्रस्‍ताव ऐसे समय पर आया है जब उनके खिलाफ ब्‍लैकमेल और प्रताड़ना का मामला लाहौर हाईकोर्ट में लंबित है।

हमीजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाबर ने उनके साथ यौन उत्‍पीड़न किया और पैसों की धोखाधड़ी की। उन्‍होंने कहा कि वह और बाबर आजम आपस में प्‍यार करते थे और 2011 में वे घर छोड़कर भाग गए थे। इस दौरान दोनों लोग लाहौर में कई इलाकों में साथ-साथ रहे। हमीजा ने साथ ही कहा कि 10 साल पहले जब यह प्‍यार शुरू हुआ था, उस समय दोनों लोग नाबालिग थे। हमीजा ने साथ ही कई सबूत भी पेश किए हैं।

घर से चोरी किए 2 लाख रूपये

अखबार की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि हमीजा ने हाथ में पवित्र कुरान लेकर कहा कि वह कोर्ट में शादी करने के लिए 2011 में घर से भागी थीं क्‍योंकि उनके परिवार ने इस रिश्‍ते को कबूल नहीं किया था। हमीजा ने कहा, 'बाबर मुझे अपने दोस्‍त के घर ले गए जहां हम कई दिनों तक साथ रहे। मैंने बाबर से शादी करने के लिए अपने घर से दो लाख रुपये की जूलरी चुराई थी ताकि हमारा यह रिश्‍ता बना रहे। मैंने बाबर आजम के लिए अपनी कार तक बेच दी और उन्‍हें 12 लाख रुपये दिए।

दबाव बनाकर कराया था गर्भपात

हमीजा ने आगे चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा, 'इतना पैसा पाकर भी बाबर मुझसे खुश नहीं था और वह मुझसे हमेशा झगड़ा करता था।' बाबर के इस व्‍यवहार के बाद हमीजा ने पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत की। उन्‍होंने कहा कि इतने साल तक बाबर शादी का लालच देकर उनके साथ यौन शोषण करता रहा। उन्‍होंने साथ ही कहा कि बाबर के बच्‍चे की मां बनने वाली थी, लेकिन पाकिस्‍तानी कप्‍तान के दबाव में उन्‍हें गर्भपात कराना पड़ा। उन्होंने कहा कि उन्हें इसलिए गर्भपात कराना पड़ा क्योंकि बाबर इस बच्‍चे को स्‍वीकार नहीं कर रहा था।

Tags:    

Similar News