Begin typing your search above and press return to search.
बंगाल चुनाव

कोकीन केस में पामेला की गिरफ्तारी के बाद BJP नेता राकेश सिंह भी हिरासत में, कैलाश विजयवर्गीय के हैं बेहद करीबी

Janjwar Desk
23 Feb 2021 5:02 PM GMT
कोकीन केस में पामेला की गिरफ्तारी के बाद BJP नेता राकेश सिंह भी हिरासत में, कैलाश विजयवर्गीय के हैं बेहद करीबी
x
राकेश सिंह सड़क के जरिए राज्य से भागने की फिराक में, राकेश सिंह के अलावा कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह के दोनों बेटों को भी हिरासत में लिया है, जिन्होंने आज ही पुलिस को उनके आवास में घुसने से मना किया था....

जनज्वार। भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई की कार्यकर्ता पामेला गोस्वामी ने ड्रग्स मामले में जिस पार्टी नेता राकेश सिंह का नाम लिया था, उन्हें आज मंगलवार 23 फरवरी को बर्धवान जिले से हिरासत में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है कि राकेश सिंह सड़क के जरिए राज्य से भागने की फिराक में थे। राकेश सिंह के अलावा कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह के दोनों बेटों को भी हिरासत में लिया है, जिन्होंने आज ही पुलिस को उनके आवास में घुसने से मना किया था। गौरतलब है कि राकेश सिंह बंगाल चुनाव के प्रभारी बनाये गए कैलाश विजवर्गीय के दाहिने हाथ माने जाते हैं।

गौरतलब है कि 19 फरवरी को बीजेपी की युवा नेत्री पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस गिरफ्तारी के बाद पामेला गोस्वामी ने बीजेपी के ही नेता राकेश सिंह पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि इस पूरे मामले की सीआईडी से जांच करवाई जानी चाहिए और राकेश सिंह को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये।

कोकीन मामले में फिलहाल बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी 25 फरवरी तक पुलिस की कस्टडी में हैं। पामेला के साथ पुलिस ने कोकीन केस में एक गिरफ्तारी और की थी। पुलिस को पामेला गोस्वामी के बैग से 100 ग्राम कोकीन बरामद मिली थी। 21 फरवरी को पामेला गोस्वामी के ब्यूटी पार्लर पर भी छापेमारी की गयी थी कि कुछ अन्य सुराग मिल पायें।

आज 23 फरवरी को जब पुलिस की टीम राकेश सिंह के घर पहुंची तो उनके बेटों ने पुलिस को घर में घुसने से रोका था। पुलिस के मुताबिक राकेश सिंह के बेटे साहेब ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता के वाटगुंगे पुलिस थाना क्षेत्र स्थित अपने घर में घुसने के लिए पुलिसकर्मियों से कानूनी दस्तावेज की मांग की, जिस पर दोनों तरफ से बहस भी हुयी। पुलिस के मुताबिक उसने राकेश सिंह के परिवार को सभी दस्तावेज दिखाने के बाद कानून के मुताबिक काम किया है।

इस मामले में सामने यह भी आया है कि राकेश सिंह से कोकीन मामले के संबंध में कोलकाता पुलिस के मुख्यालय लालबाजार में आज 23 फरवरी पेश होने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को शहर में लौटने के बाद पुलिस के सामने पेश होंगे, जिसके बाद पुलिस सख्त हुयी और कोकीन मामले में राकेश सिंह को भी हिरासत में लिया।

Next Story

विविध