Top
बिहार चुनाव 2020

बिहार चुनाव: मतदान के बीच पूर्णिया में युवक को गोलियों से भूना, कुख्यात बिट्टू का भाई है मृतक

Janjwar Desk
7 Nov 2020 12:44 PM GMT
बिहार चुनाव: मतदान के बीच पूर्णिया में युवक को गोलियों से भूना, कुख्यात बिट्टू का भाई है मृतक
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में तीसरे चरण की वोटिंग के बीच कुख्यात बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई, बताया जा रहा है कि बेनी सिंह अपने घर से बूथ की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में ही अपराधियों ने घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं..….

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में तीसरे चरण की वोटिंग के बीच कुख्यात बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बेनी सिंह अपने घर से बूथ की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में ही अपराधियों ने घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

बताया जाता है कि बेनी सिंह को आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां मारी गयीं हैं। बेनी सिंह के भाई बिट्टू सिंह भी क्षेत्र में कुख्यात बताए जाते हैं। चुनाव आयोग ने कहा है कि घटना का चुनाव से कोई संबन्ध नहीं है और पूर्णिया के एसपी से रिपोर्ट मांगी गई है।

एक माह पहले ही एसटीएफ ने कुख्यात बिट्टू सिंह को एके-47, कार्बाइन और इंसास राइफल के साथ गिरफ्तार किया था। कुख्यात बिट्टू सिंह पर हत्या, लूट और रंगदारी जैसे दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि पूर्णिया डीएम ने उसे छह महीने के लिए जिला से तड़ीपार भी किया था। हालांकि फिलहाल बिट्टू सिंह जेल में बंद है।

पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा अंतर्गत सरसी गांव में बदमाशों ने उन्हें गोली मारी। अपराधियों ने बेनी सिंह पर कई राउंड गोलियां बरसाईं। मतदान के दिन हुए इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। समाचार लिखे जाने के समय पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पूर्णिया भेजने की तैयारी कर रही है। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने शव के साथ प्रदर्शन भी किया।

बता दें कि बिहार के 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। 78 विधानसभा क्षेत्रों से कुल 1204 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। राज्य में जारी मतदान के बीच बदमाशों ने बेनी सिंह की हत्या कर दी है। बिहार में जारी चुनावों के बीच इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। अपराधियों ने बिहार में 5 तारीख को चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद रात में एक निर्दलीय प्रत्याशी को गोली मारकर जख्मी कर दिया था।

वहीं पिछले महीने बिहार के शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और उनके एक समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में ​निकले हुए थे। वहीं प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हत्यारे को मौके से दबोच लिया,​ जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

Next Story

विविध

Share it