Top
बिहार चुनाव 2020

जनसभा से पहले राहुल गांधी का शायराना तंज- तुम्हारे आंकड़ों में बिहार का मौसम गुलाबी, पर आंकड़े झूठे और दावा किताबी

Janjwar Desk
23 Oct 2020 5:49 AM GMT
जनसभा से पहले राहुल गांधी का शायराना तंज- तुम्हारे आंकड़ों में बिहार का मौसम गुलाबी, पर आंकड़े झूठे और दावा किताबी
x

File photo

राहुल गांधी ने आज बिहार आने की बात कहते हुए लिखा है कि इस सरकार से पीछा छुड़ाना जरूरी है। उन्होंने कहा 'आज बिहार में आपके बीच रहूँगा, आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएँ...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज 23 अक्टूबर को बिहार में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी आज महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी तेजस्वी यादव के साथ दो जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। इन सभाओं के पहले उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और नीतीश कुमार नीत राज्य की सत्तारूढ़ एनडीए गठबंधन की सरकार पर शायराना अंदाज में तंज किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा ''तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।'

उन्होंने केंद्र और बिहार सरकार पर झूठे आंकड़े पेश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना हो या बेरोज़गारी, झूठे आँकड़ों से पूरा देश परेशान है।

राहुल गांधी ने आज बिहार आने की बात कहते हुए लिखा है कि इस सरकार से पीछा छुड़ाना जरूरी है। उन्होंने कहा 'आज बिहार में आपके बीच रहूँगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएँ।'


कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज बिहार के भागलपुर और नवादा के हिसुआ में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। इस जनसभा में तेजस्वी यादव सहित महागठबंधन के कई बड़े नेता भी शामिल होनेवाले हैं।

कहा जा रहा है कि पहले राहुल गांधी का कार्यक्रम प्लेन से दिल्ली से गया और फिर गया से हेलीकॉप्टर द्वारा नवादा के हिसुआ में प्रचार करने जाना था। इसके बाद भागलपुर के कहलगांव में सभा करनी थी।

जनसभाओं के बाद राहुल गांधी को भागलपुर से दिल्ली वापस जाने के लिए पूर्णिया से प्लेन में बैठने का कार्यक्रम था, पर पूर्णियां के चुनापुर हवाई अड्डा जो डिफेंस एयरपोर्ट है, वहां राहुल गांधी के प्लेन लैंडिंग करने की डिफेंस से अनुमति नहीं मिल पाई है।

Next Story

विविध

Share it