बिहार चुनाव 2020

तेजस्वी यादव को जानबूझकर उचित सुरक्षा नहीं दे रही नीतीश सरकार, राजद ने लगाया आरोप

Janjwar Desk
30 Oct 2020 12:40 PM GMT
तेजस्वी यादव को जानबूझकर उचित सुरक्षा नहीं दे रही नीतीश सरकार, राजद ने लगाया आरोप
x
राजद ने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें हेलीकॉप्टर के आसपास भारी भीड़ देखी जा सकती है जिसमें कोई पुलिसकर्मी नजर नहीं आ रहा है, वीडियो में लोग तेजस्वी यादव के साथ सेल्फी लेने के लिए चक्कर लगा रहे हैं....

पटना। राष्ट्रीय जनता दल ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाया है कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को उचित सुरक्षा नहीं दी जा रही है। राजद से राज्यसभा के सांसद मनोज झा ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार रैलियों के दौरान जानबूझकर तेजस्वी को सुरक्षा प्रदान नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि रैली स्थलों पर तेजस्वी यादव की सुरक्षा के साथ पूरी तरह से समझौता किया जा रहा है, जहां लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा होते हैं औऱ बैरिकेड भी तोड़ देते हैं। वे उनसे मिलने के लिए हेलीपैड तक पहुंच जा रहे हैं। हेलीकॉप्टर के संचालन में बाधा उत्पन्न करने के अलावा यह उनके जीवन के लिए खतरा है। ऐसी स्थिति दुर्घटना का कारण बन सकती है

राज्यसभा सांसद ने आगे कहा कि 21 अक्टूबर को तेजस्वी यादव की एक रैली में एक विशाल सभा देखने के बाद चुनाव आयोग को एक पत्र भेजा गया था। ईसीआर ने बिहार के सभी 38 जिलों के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को उनके लिए उचित सुरक्षा की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है, लेकिन उन्हें कोई सुरक्षा नहीं दी गई है।

राजद ने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें हेलीकॉप्टर के आसपास भारी भीड़ देखी जा सकती है जिसमें कोई पुलिसकर्मी नजर नहीं आ रहा है। वीडियो में लोग तेजस्वी यादव के साथ सेल्फी लेने के लिए चक्कर लगा रहे हैं। एक मौके पर तेजस्वी को गुस्से में देखा जा सकता है औऱ हेलीपैड क्षेत्र में एक युवा को उनसे दूर धकेल दिया जाता है।

Next Story

विविध

Share it