Top
अंधविश्वास

यूपी के देवरिया में अंधविश्वासी युवक ने कोरोना भगाने के नाम पर काट लिया गला, बोला जिन्न ने कहा था चढ़ा दो बलि

Janjwar Desk
1 Jun 2021 1:50 PM GMT
यूपी के देवरिया में अंधविश्वासी युवक ने कोरोना भगाने के नाम पर काट लिया गला, बोला जिन्न ने कहा था चढ़ा दो बलि
x

युवक का कहना था कि एक जिन्न के कहने पर वह कोरोना भगाने के लिए अपनी बलि चढ़ाना चाहता है.

युवक का कहना था कि एक जिन्न के कहने पर वह कोरोना भगाने के लिए अपनी बलि चढ़ाना चाहता है। थोड़ी देर तक इधर-उधर टहलने के बाद उसने पाकेट से ब्लेड निकाला और अपना गला रेतने लिया...

जनज्वार, देवरिया। उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया में एक अंधविश्वासी युवक ने कोरोना भगाने के नाम पर बलि चढ़ाने के लिए खुद का ही गला काट लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने जब उसे मना किया तो उसने ब्लेड लेकर सभी को दौड़ा लिया। गला काटने वाले युवक को पुलिस ने अस्पताल पहुँचाया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि युवक द्वारा गला काटते समय रास्ते से गुजर रहे थानेदार ने भी उसे रोकना चाहा तो वह उस पर भी हमलावर हो गया। मगर थोड़ी देर बाद ही युवक खून से लथपथ होकर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हो चुके युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

आस-पास मौजूद लोगों के मुताबिक युवक का कहना था कि एक जिन्न के कहने पर वह कोरोना भगाने के लिए अपनी बलि चढ़ाना चाहता है। जिले के कस्बा लार के फतेह नगर वार्ड निवासी अब्दुल वहीद पुत्र खुर्शीद सोमवार 31 मई की शाम सलेमपुर के पुरैना चौराहे पर पहुँचा। थोड़ी देर तक इधर-उधर टहलने के बाद उसने पाकेट से ब्लेड निकाला और अपना गला रेतने लगा।

वहां मौजूद लोगों के मना करने पर उसने सभी को दौड़ा लिया। इसी बीच उधर से गश्त पर निकले खुखुंदू एसओ अनिल यादव चौराहे पर जुटी भीड़ से मामला जानकर युवक को रोकना चाहा मगर युवक ने खून से सना ब्लड लेकर थानेदार पर भी हमला करना चाहा। खून अधिक बहने की वजह से थोड़ी ही देर में युवक गिरकर अचेत हो गया।

गंभीर अवस्था में युवक को देखकर पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में एसओ अपनी गाड़ी से युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुँचे और इलाज के लिए उसे भर्ती कराया। पुलिस ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी। सूचना पाकर युवक के परिजन भी अस्पताल पहुँचे। जिला अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

एसएचओ खुखुन्दु अनिल यादव ने बताया कि युवक अपना गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसका इलाज चल रहा है। मामले में युवक के मेंटली डिस्टर्ब होने की बाबत भी जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it