Top
कोविड -19

कोरोना की दहशत : एक ही गांव में 20 दिन के भीतर 32 लोगों की मौत, CMHO का दावा काेराेना से गईं सिर्फ 4 जान

Janjwar Desk
5 May 2021 9:33 AM GMT
कोरोना की दहशत : एक ही गांव में 20 दिन के भीतर 32 लोगों की मौत, CMHO का दावा काेराेना से गईं सिर्फ 4 जान
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीएमएचओ का कहना है कि 25 माैतें बताई गई हैं, लेकिन काेराेना से केवल 4 माैतें हुई हैं। 13 अप्रैल के भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राजेश यादव के पिता शिवरानारायण यादव का 75 साल की उम्र में निधन हाे गया.....

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी की दूसरी लहर में मौतों की संख्या लगातार बढ़ रही है। मध्यप्रदेश के हरदा जिले के रालेगांव में 20 दिन के भीतर 32 लोगों की मौत हुई है। यह गांव जिला मुख्यालय से करीब 18 किलोमीटर दूर स्थित है। मृतकों के परिवार के कुछ लोगों का पूना में इलाज जारी है। गांव की सीमा यादव ने भोपाल में संजीव श्रीवास्तव को ट्वीट कर 20-25 लोगों की मौत की जानकारी साझा की।

सीमा यादव ने भाेपाल में संजीव श्रीवास्तव और इंडिया काेविड हेल्प ग्रुप में एक पाेस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरे गांव में मेडिकल की सुविधा नहीं पहुंची है। न डाॅक्टर, न काेई नर्स। बहन मैं सीमा यादव बाेल रही हूं। मेरा भाई ताे ठीक हाे गया, परंतु मैंने भाभी काे खाे दिया।

सीमा ने आगे लिखा, अभी तक 20 से 25 व्यक्ति शांत हाे गए हैं। मेरी कुछ समझ में नहीं आ रहा मैं क्या करूं। बहन मैं आप लाेगाें से हाथ जाेड़कर प्रार्थना करती हूं कि आप किसी भी तरीके से प्रशासन का ध्यान मेरे गांव की तरफ कराने का प्रयास करें।

वहीं दूसरी ओर सीएमएचओ का कहना है कि 25 माैतें बताई गई हैं, लेकिन काेराेना से केवल 4 माैतें हुई हैं। 13 अप्रैल के भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राजेश यादव के पिता शिवरानारायण यादव का 75 साल की उम्र में निधन हाे गया। यही पहली माैत थी। इसके बाद माैताें का सिलसिला थमा नहीं है।

गांव के आदित्य यादव और शभुम यादव बताते हैं कि सरपंच के ससुर शिवनारायण यादव की तबीयत खराब हुई। उनकी बेटी रितु इंदौर से करीब 20 दिन पहले हाल जानने आयी थीं। वह भी बीमार हुई और उनकी मौत हो गई। गांव में दहशत का माहौल है।

Next Story

विविध

Share it