Begin typing your search above and press return to search.
कोविड -19

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव

Janjwar Desk
12 July 2020 11:05 AM GMT
अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव
x
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.

जनज्वार। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. दोनों को कोरोना के लक्षण नहीं हैं. हालांकि अच्छी खबर ये है कि इस बार भी जया बच्चन का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है.

बीएमसी के डॉक्टर ने कहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन में कोरोना का कोई लक्षण नहीं है. ऐसे में फिलहाल उनका इलाज घर पर ही संभव है. हालांकि अगर कोई तकलीफ होती है तो आगे ज़रूरत के हिसाब से फैसला लिया जाएगा.

बीते रोज़ अभिषेक और अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. हालांकि अस्पताल का कहना है कि दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं. बीएमसी अमिताभ के घर को सैनिटाइज़ करने का काम कर रही है.

आपको बता दें कि बीते रोज़ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो दोनों कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं. इसके साथ ही बिग बी ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से भी अपील की थी को वो अपना कोरोना टेस्ट कराएं.

हाल ही में अभिषेक बच्चन एक डबिंग स्टूडियो गए थे. इस दौरान वहां वो अपनी वेब सीरीज़ 'ब्रीद 2' के को एक्टर अमित साध से मिले थे. ऐसे में अमित साध ने भी ट्वीट कर कहा है कि वो अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें कोई लक्षण नहीं है और वो अच्छा महसूस कर रहे हैं.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध