कोविड -19

यूपी: अलीगढ़ के एक ही गांव में 24 घण्टों के भीतर 4 की मौत, लोगों में दहशत

Janjwar Desk
15 May 2021 12:51 PM GMT
यूपी: अलीगढ़ के एक ही गांव में 24 घण्टों के भीतर 4 की मौत, लोगों में दहशत
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

गांव बुढारी बुजुर्ग निवासी 72 साल के इस्लाम खां को बुखार और सांस लेने में दिक्कत थी। परिवार के लोग उन्हें उपचार के लिए अलीगढ़ शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई...

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने देश अलग -अलग हिस्सों में लाशें बिछा कर रख दी हैं। इस बीच खबर है कि अलीगढ़ की तहसील अतरौली थाना गंगीरी इलाके के गांव बुढारी बुजुर्ग में अलग-अलग निजी अस्पतालों में इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हुई है।

सभी मृतक बुखार और सांस लेने में तकलीफ से बीमार चल रहे थे, जहां कुछ ही घंटों में एक के बाद एक चारों लोगों की मौत से गांव बुढारी बुजुर्ग के ग्रामीणों दहशत में हैं।

खबरों के मुताबिक गांव बुढारी बुजुर्ग निवासी 72 साल के इस्लाम खां को बुखार और सांस लेने में दिक्कत थी। परिवार के लोग उन्हें उपचार के लिए अलीगढ़ शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

गांव के ही 65 साल के सौदान सिंह की भी इसी तरह बीमारी के चलते गुरुवार सुबह अलीगढ़ के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं, गांव के ही 52 साल के चंद्रपाल सिंह को बुखार और सांस की तकलीफ की समस्या के चलते गुरुवार शाम चार बजे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

गांव के ही 35 साल के मुकेश कुमार को भी कुछ ऐसी ही समस्या थी। जिनकी मौत हो गई।

Next Story

विविध