शिक्षा

उधमसिंहनगर में किराये पर रहने वाले शिक्षक ने की फौजी की पत्नी से दुराचार की कोशिश, महिला ने किया ये हाल

Janjwar Desk
18 Jan 2023 9:30 AM GMT
उधमसिंहनगर में किराये पर रहने वाले शिक्षक ने की फौजी की पत्नी से दुराचार की कोशिश, महिला ने किया ये हाल
x

file photo

Gadarpur news : अपने घर छुट्टी पर आया यह फौजी 15 जनवरी को छुट्टी खत्म होने के बाद ड्यूटी चला गया तो मकान मालिक शिक्षक की घर में फौजी की पत्नी को अकेला देखकर नियत डांवाडोल होने लगी। फौजी की बीवी को पटाने के लिए इस शिक्षक ने अपने पेशे की मर्यादा को ताक पर रखकर डोरे डालने शुरू कर दिए...

Gadarpur news : शिक्षा जैसे गरिमापूर्ण क्षेत्र से जुड़े लोगों द्वारा अपने पेशे को कलंकित किए जाने की परंपरा को विस्तार देते हुए फिर उत्तराखंड में एक शिक्षक एक महिला की आबरू को तार तार करने का प्रयास किया। दूसरों को शिक्षा का पाठ पढ़ाने वाले इस शिक्षक जब खुद ही हैवान बनने की कोशिश की तो पीड़ित महिला ने इसे ही शूर्पणखा बनाकर सबक सिखाते हुए जेल की काल कोठरी में पहुंचा डाला। मामला उधमसिंहनगर के गदरपुर का है, जहां और अपने मकान में किराए पर रह रहे फौजी की पत्नी को यह कामुक शिक्षक अपनी बपौती समझते हुए उसके साथ दुष्कर्म पर आमादा हो उठा।

मामला गदरपुर थाना क्षेत्र का है, जहां एक फौजी अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता था। अपने घर छुट्टी पर आया यह फौजी 15 जनवरी को छुट्टी खत्म होने के बाद ड्यूटी चला गया तो मकान मालिक शिक्षक की घर में फौजी की पत्नी को अकेला देखकर नियत डांवाडोल होने लगी। फौजी की बीवी को पटाने के लिए इस शिक्षक ने अपने पेशे की मर्यादा को ताक पर रखकर डोरे डालने शुरू कर दिए।

फौजी की पत्नी ने शिक्षक की हरकतों को मकान मालिक समझकर इग्नोर करने का प्रयास किया तो वह इसे उसका मूक आमंत्रण समझने की मूर्खता कर बैठा, जिसके बाद उत्साहित शिक्षक बातों की जगह फौजी की पत्नी के साथ सीधे शारीरिक छेड़खानी पर आमादा हो गया। शिक्षक ने जब फौजी की पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो फौजी की पत्नी ने विरोध करते हुए दांत से उसकी नाक को काट दिया।

मामले में फौजी की पत्नी ने अपने साथ हुई घटना को अपने पति को बताया जिसके बाद सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पति ने आरोपी शिक्षक को धर दबोचकर उसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी कटी हुई नाक का इलाज कराते हुए उसके खिलाफ दुराचार के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद शिक्षक की विधिवत गिरफ्तारी के बाद उसे वाया कोर्ट जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story

विविध