Top
आंदोलन

UP के हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप की घटनाओं के खिलाफ महिला एकता मंच ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

Janjwar Desk
1 Oct 2020 4:47 PM GMT
UP के हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप की घटनाओं के खिलाफ महिला एकता मंच ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन
x
महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध और बलात्कारों के खिलाफ यदि आज हमने आवाज नहीं उठाई तो हमेशा की तरह बलात्कारियों के हौसले बुलंद होते रहेंगे...

जनज्वार। यूपी के हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप की घटनाओं के खिलाफ महिला एकता मंच ने आज 1 अक्टूर जुलूस निकालकर धरना प्रदर्शन किया।

इस दौरान शहीद पार्क में सभा को संबोधित करते हुए मंच की संयोजक ललिता रावत ने कहा कि हाथरस व बलरामपुर की घटनाएँ महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की न तो पहली घटना है और न ही आखिरी। उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध और बलात्कारों के खिलाफ यदि आज हमने आवाज नहीं उठाई तो हमेशा की तरह बलात्कारियों के हौसले बुलंद होते रहेंगे।

सरस्वती जोशी ने आज महिलाएं और बच्चियां चाहे वह घर में हो या घर के बाहर, वह कहीं भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें अपनी व अपनी बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए आवाज उठानी ही होगी तथा उनकी सुरक्षा के लिए सड़कों पर उतरना होगा।

कौशल्या चुनियाल ने जनता से बलात्कारियों तथा बलात्कारियों को पालने-पोसने वाली सरकारों को चुनौती देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ महिला एकता मंच का संघर्ष जारी रहेगा। इस कड़ी में 3 अक्टूबर को दिन में 11 बजे से मालधन बस स्टैंड के पास से जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया जाएगा।

जुलूस व प्रदर्शन कार्यक्रम में भगवती नेगी ,गीता, चन्द्रा, तुलसी रावत, नीमा, दीपा, दुर्गा सैनी, रीना सैनी, आशा, मीरा, लक्ष्मी, गंगा, हेमा, सिया, आरती,मिनाक्षी, सुमन,कमला, शीला शर्मा, श्वेता, अनुष्का, किरन, ऐडवोकेट गिरीश चन्द्र, मनमोहन अग्रवाल, मनिन्दर सेठी महेश जोशी,राजू जोशी, शेखर, मुनीष कुमार समेत सैकड़ों लोगों ने भागीदारी की।

Next Story

विविध

Share it