राष्ट्रीय

Aryan Khan Drugs Case : आज फिर होगी अनन्या पांडे से पूछताछ, एनसीबी का समन जारी

Janjwar Desk
25 Oct 2021 3:11 AM GMT
Aryan Khan Drugs Case : आज फिर होगी अनन्या पांडे से पूछताछ, एनसीबी का समन जारी
x

आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में एनसीबी ने तीसरी बार अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया।  

Aryan Khan Drugs Case : आज अनन्या पांडे को एनसीबी ( NCB ) ने तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले दो बार एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में मंगलवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी है।

Aryan Khan Drugs Case : मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में नया ट्विस्ट आने के आद अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey ) से आज तीसरी बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ करेगी। इस मामले में गिरफ्तार आर्यन खान ( Aryan Khan ) और अनन्या के बीच कथित तौर पर कुछ व्हाट्सएप चैट्स एनसीबी को मिले हैं, जिसके आधार पर अभिनेत्री को समन किया गया है। इससे पहले शुक्रवार को अनन्या एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं, जहां चार घंटे तक एनसीबी के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की थी।

NCB को है इस बात का शक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) को शक है कि अनन्या पांडे ने अपने मोबाइल से चैट और कॉन्टैक्ट डिलीट कर दिया है। यही वजह है कि एनसीबी ने अनन्या पांडे के लैपटॉप और मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। आज मोबाइल और लैपटॉप से मिली जानकारी के आधार पर भी पूछताछ हो सकती है। इसके अलावा आर्यन से हुए चैट पर भी एनसीबी एक बार फिर से सवाल जवाब कर सकती है। आर्यन के साथ गिरफ्तार किए गए बाकी आरोपियों के बैंक अकाउंट्स की भी जांच की जा रही है। वहीं, ड्रग्स मामले में मंगलवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर मुंबई हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है।

वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी

फिलहाल, आर्यन खान ( Aryan Khan ) ड्रग्स मामले में गवाह प्रभाकर का वीडियो वायरल होने के बाद से इसमें नया मोड़ आ गया है। गवाह प्रभाकर ने एनसबी पर 25 करोड़ रुपए वसूली के आरोप लगाए हैं। प्रभाकर ने कहा है कि उसकी जान को एनसीबी से खतरा है। वीडियो वायरल होने के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में समीर वानखेड़े ने कहा है कि उनको फंसाने की साजिश की जा रही है । उन्होंने मुंबई पुलिस से अपील की है कि गलत तथ्य और गलत इरादों के जरिए लगाए गए आरोपों के दम पर पुलिस कोई कानूनी कार्रवाई न करें।

आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन

बता दें कि एनसीबी ( NCB ) ने इस मामले में तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। इस समय आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 2 अक्टूबर को क्रूज शिप पर एनसीबी का छापा पड़ा था। छापे के दौरान आर्यन खान समेत 8 लोग पकड़े गए थे। एनसबी ने इस रेड में 9 लोगों को गवाह बनाया है।

Next Story

विविध

Share it