Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bihar News : छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार पर कर्ज से थी परेशान

Janjwar Desk
28 July 2022 3:18 PM GMT
Bihar News : छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार पर कर्ज से थी परेशान
x

Bihar News : छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार पर कर्ज से थी परेशान 

Bihar News : बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर आर्थिक तंगी की वजह से एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, छात्रा काजल कुमारी के पिता गणेश महतो एवं मां शारीरिक रूप से अस्वस्थ हैं और उनका इलाज बरेली में चल रहा है...

Bihar News : बिहार से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर आर्थिक तंगी की वजह से एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बता दें कि यह घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की है। मृतक छात्रा की पहचान चांदपुरा गांव निवासी गणेश महतों की पुत्री काजल कुमारी के रूप में की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छात्रा काजल कुमारी के पिता गणेश महतो एवं मां शारीरिक रूप से अस्वस्थ हैं और उनका इलाज बरेली में चल रहा है। यहां काजल कुमारी बीए पार्ट वन में पढ़ाई और पारा मेडिकल की तैयारी कर रही थी। इलाज और परिवार चलाने के लिए सेल्फ हेल्प ग्रुप से कर्ज ले रखा था।

परिवार पर कर्ज को लेकर थी परेशान

कर्ज का किस्त चुकाने के लिए निजी फाइनेंस कंपनी द्वारा काजल पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था लेकिन गंभीर बीमारी के कारण माता - पिता के इलाज रहने से कर्ज चुकाने में काजल कुमारी असमर्थ थी और इसी फ्रस्ट्रेशन में आकर काजल कुमारी ने फांसी का फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली। फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरू कर दी है साथ ही साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है एवं आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

साथ में सोए हुए भाई को नहीं लगी भनक

ग्रामीणों का कहना है कि काजल के एक भाई की मृत्यु भी पिछले वर्ष पोखर में डूबने के कारण हो गई थी। वही दूसरा भाई रात में इसके साथ ही सोया था, लेकिन उसको कुछ पता नहीं चल सका। ग्रामीणों का कहना है कि काजल पढ़ने लिखने में काफी तेज थी तथा मैट्रिक एवं इंटर प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण किया था। वह कुछ बनना चाहती ही लेकिन ऐसा हो नहीं सका। पढ़ाई - लिखाई काफी तेज लड़की के असामयिक निधन से पुरे गांव में मातम का माहौल छा गया है।

Next Story

विविध