Top
बिहार

अंबेडकर के पौत्र पहुंचे पटना, बोले-BJP और RSS ने देश में बनाया डर का माहौल

Janjwar Desk
23 Sep 2020 9:16 AM GMT
अंबेडकर के पौत्र पहुंचे पटना, बोले-BJP और RSS ने देश में बनाया डर का माहौल
x

जनज्वार ब्यूरो, पटना। संविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर के पौत्र और पूर्व सांसद प्रकाश आंबेडकर (Prakash Ambedkar) की पार्टी वंचित बहुजन मोर्चा (Vanchit Bahujan Morcha) भी बिहार में चुनाव लड़ेगी। प्रकाश अंबेडकर ने आज 23 सितंबर को पटना में बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा।

प्रकाश अंबेडकर ने कहा 'बिहार में डर का माहौल है। बीजेपी और आरएसएस वातावरण को तनावपूर्ण बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि 'वंचित बहुजन मोर्चा' बिहार विधानसभा चुनाव में अन्य दलों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगा।'

वैसे उनका गठबंधन किन-किन दलों के साथ होगा, इसका उन्होंने खुलासा नहीं किया और कहा कि अगले 10 दिनों में समान विचारधारा वाली राजनीतिक पार्टियों के साथ विचार-विमर्श कर दलों का नाम उजागर किया जाएगा। उन्होने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला और कहा कि बिहार में डर की राजनीति की शुरुआत हुई है। भाजपा सरकार की तरफ से विरोधी दल के नेताओं को ईडी की नोटिस भेजी जा रही है, आयकर का नोटिस भेजा जा रहा है और उन्हें येन-केन प्रकारेण परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने मुंबई में ड्रग्स के खेल पर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि यह खेल बिहार विधानसभा के चुनाव तक है। विधानसभा के चुनाव समाप्त होते ही ड्रग्स कनेक्शन का खेल समाप्त हो जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि संभव है कि उनकी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़े।

Next Story

विविध

Share it