बिहार

खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में विस्फोट, 3 बच्चों की दर्दनाक मौत तीन महिलाएं झुलसकर पहुँची अस्पताल

Janjwar Desk
14 Sep 2021 9:17 AM GMT
खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में विस्फोट, 3 बच्चों की दर्दनाक मौत तीन महिलाएं झुलसकर पहुँची अस्पताल
x

(खाना बनाते समय फट गया सिलेंडर photo-social media)

डॉक्टरों के मुताबिक अभी स्थिति के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता। इलाज किया जा रहा है। तीनो बहुत बुरी तरह से झुलसे हुए हैं...

जनज्वार ब्यूरो। बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Mujaffarpur) जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गैस सिलेंडर विस्फोट होने से बड़ा हादसा हो गया। इसमें झुलसकर तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं भी बुरी तरह आग से जल गई है। यह तीनों मृतक बच्चों की मां बताई जा रही हैं।

आनन-फानन गंभीर हालत में मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच (SKMCH) अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है। डॉक्टरों के मुताबिक अभी स्थिति के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता। इलाज किया जा रहा है। तीनो बहुत बुरी तरह से झुलसे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना मीनापुर (Meenapur) थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित नन्दना गांव की है। सिलेंडर विस्फोट होने के बाद चारों तरफ अफरा तफरी मच गई। बड़ी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

पीड़ित के परिजन ने बताया कि अशोक साह दिल्ली (Delhi) में काम करता है, उसके परिवार में यहां पर उसकी पत्नी तीन बच्चे और सास के साथ रहती थी। सोमवार की शाम सास बाजार से सब्जी लेने गई थी। शोभा गैस पर खाना बना रही थी। इस दौरान पाइप से गैस लीक कर रहा था। देखते-देखते अचानक आग गई। पूरे सिलेंडर में आग धधकने लगा।

इस दर्दनाक घटना के बाद के बाद परिवार में मातम का माहौल है। तीनों मृतक बच्चों की माएं भी गंभीर हालत में अस्पताल (Hospital) में हैं। जहां उनका इलाज लगातार जारी है।

Next Story

विविध

Share it