बिहार

प्रिंसिपल ने छठी क्लास के छात्र के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
20 Feb 2021 12:02 PM GMT
प्रिंसिपल ने छठी क्लास के छात्र के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपी गिरफ्तार
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रिंसिपल द्वारा स्कूल की छठी कक्षा के छात्र के अप्राकृतिक यौन शोषण की सनसनीखेज वारदात सामने आने के बाद क्षेत्र के लोग भी अवाक हैं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्कूल के प्रिसिंपल को गिरफ्तार कर लिया है..

जनज्वार ब्यूरो, पटना। राज्य के लखीसराय जिले में अपने ही स्कूल के नाबालिग छात्र के साथ प्रिंसिपल द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार का हैरान कर देनेवाला मामला सामने आया है। प्रिंसिपल द्वारा स्कूल के छठी कक्षा के छात्र के अप्राकृतिक यौन शोषण की सनसनीखेज वारदात सामने आने के बाद क्षेत्र के लोग भी अवाक हैं।

मामला कबैया थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल का बताया जाता है। स्कूल के प्रिंसिपल पर छठी कक्षा के छात्र को हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है। इस घिनौनी हरकत की सूचना पर कबैया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूल के प्रिसिंपल को गिरफ्तार कर लिया है। छात्र की मेडिकल जांच स्थानीय सदर अस्पताल में कराई जा रही है।

परिजनों के आरोपों के अनुसार, स्कूल से घर लौटने के समय पीड़ित छात्र लगातार रोए जा रहा था। जब उससे रोने के बारे में पुछा गया तो उसने बताया कि स्कूल के प्रिसिंपल ने उसके साथ गंदी हरकत की है। इसके बाद परिजनों ने छात्र से विस्तृत जानकारी लेकर स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई।

वहीं आरोपी प्रिंसिपल अपने उपर लगे आरोप को गलत बता रहे थे और कुछ दिन पूर्व छात्र की मां के साथ किसी बात को लेकर हुए विवाद के कारण आरोप लगाने की बात कह रहे थे।

इधर, इस अप्राकृतिक यौन शोषण की सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूल के आरोपित प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि इस मामले का स्पीड ट्रायल कराकर दोषी को सजा दिलाई जाएगी। फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और आरोपी प्रिसिंपल से पूछताछ की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it