Top
बिहार

सुशासन राज में अपराधी बेलगाम, पटना में नौकरानी का गैंगरेप के बाद वीडियो किया वायरल

Janjwar Desk
22 Aug 2020 8:24 AM GMT
सुशासन राज में अपराधी बेलगाम, पटना में नौकरानी का गैंगरेप के बाद वीडियो किया वायरल
x
पीड़िता के बारे में बताया जा रहा है कि वह पटना में लोगों के घरों में हाउसमेड का काम करती है, जब उसके साथ गैंगरेप हुआ तब वह वह पटना से अपने गांव जा रही थी...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार की राजधानी पटना में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया और उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। यही नही गैंगरेप के दौरान उस महिला को जबरन शराब पिलाने की भी कोशिश की गई। लिफ्ट देने के बहाने उस विधवा महिला को एक झोपड़ी में ले जाया गया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि लगभग आधा दर्जन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। यही नहीं इस दौरान महिला को जबरन शराब पिलाने की कोशिश भी की गई है।आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल कर दिया है।

घटना पटना जिला के गौरीचक थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि लिफ्ट देने के बहाने महिला को अगवा कर लिया गया था। पीड़िता के बारे में बताया जा रहा है कि वह पटना में लोगों के घरों में हाउसमेड का काम करती है। वह पटना से अपने गांव जा रही थी। इस दौरान रास्ते में दो बाइक सवार युवकों ने रोका। युवकों ने पूछा कि उसे कहां जाना है। जब महिला ने अपने गांव का नाम बताया तो दोनों ने उसे उसके गांव पहुंचाने का वादा कर अपने बाइक पर बैठा लिया और एक झोपड़ी में ले जाकर घटना को अंजाम दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद राज्य महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया। आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने पटना एसएसपी से बात की और आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने को कहा। बीती 21 अगस्त की रात पुलिस ने आरोपितों के गांव में रातभर छापेमारी की और गैंगरेप में शामिल 6 आरोपितों को पकड़ लिया। एसएसपी का इस मामले में कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी की गई है।

Next Story

विविध

Share it