बिहार

बिहार : बजट सत्र के पहले दिन लकड़ी का चूल्हा लेकर विधानसभा क्यों पहुंचे विपक्षी विधायक

Janjwar Desk
19 Feb 2021 8:24 AM GMT
बिहार : बजट सत्र के पहले दिन लकड़ी का चूल्हा लेकर विधानसभा क्यों पहुंचे विपक्षी विधायक
x
बिहार में विपक्षी विधायकों ने कहा केंद्र सरकार और राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं और आम लोग परेशान हैं...

पटना। बिहार विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन शुक्रवार 19 फरवरी को विपक्षी दलों के विधायकों के तेवर बता रहे हैं कि 24 मार्च तक चलने वाले इस सत्र में विपक्ष कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है।

बजट सत्र के पहले दिन कांग्रेस और राजद के विधायक लकड़ी का चूल्हा, जलावन लेकर विधानसभा परिसर पहुंचे। राजद के विधायक मुकेश रौशन पेट्रोलियम पदार्थो। के मूल्य में हो रही वृद्धि के विरोध में साईकिल से विधानसभा परिसर पहुंचे, तो कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा, विधायक प्रतिमा कुमारी और शकील अहमद लकड़ी का चूल्हा और जलावन लेकर सत्र के पहले दिन विधानसभा पहुंचे।

साइकिल पर सवार होकर विधानसभा सत्र की बैठक में शामिल होने पहुंचे राजद विधायक मुकेश रौशन ने कहा कि अब आम आदमी ही नहीं बल्कि विधायक भी पेट्रोल डीजल की बढ़ी हुई कीमतों से परेशान है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं और आम लोग परेशान हैं। विधायक ने कहा है कि अब साइकिल पर चलने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा है।

कांग्रेस की महिला विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा कि महंगाई के कारण गृहस्थी चलाना अब मुश्किल हो गया है। रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं, घर में अब चूल्हा कैसे जलेगा, महिलाओं के सामने यह बड़ा सवाल है। उन्होंने इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों को दोषी ठहराया।

Next Story

विविध

Share it