Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bijnor Crime News : संतान प्राप्ति के लिए तांत्रिक के कहने पर दी 4 वर्षीय मासूम की बलि, हत्या का हुआ खुलासा

Janjwar Desk
25 March 2022 1:06 PM GMT
Bijnor Crime News : संतान प्राप्ति के लिए तांत्रिक के कहने पर दी 4 वर्षीय मासूम की बलि, हत्या का हुआ खुलासा
x

संतान प्राप्ति के लिए तांत्रिक के कहने पर दी 4 वर्षीय मासूम की बलि

Bijnor Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में दो दिन पहले हुए चार वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है, आरोपी ने बच्चा ना होने के चलते तांत्रिक के बहकावे में आकर मासूम की जान ले ली...

Bijnor Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में दो दिन पहले हुए चार वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बच्चा ना होने के चलते तांत्रिक के बहकावे में आकर मासूम की जान ले ली।

यह है पूरा मामला

दरअसल बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी अंकुर की 4 वर्षीय पुत्री अनामिका 22 मार्च को सुबह करीब 10 बजे घर के पास बच्चों के साथ खेलते समय गायब हो गई थी। 23 मार्च को अगले दिन बच्ची का शव गांव के पास ही एक गन्ने के खेत में कपड़े में लिपटा मिला था।

संतान प्राप्ति के लिए दी बच्ची की बलि

पुलिस हिरासत में आरोपी अर्जुन ने बताया कि उसकी शादी पिंकी के साथ 8 साल पहले धामपुर क्षेत्र में हुई थी। तभी से उसकी कोई संतान नहीं है। इस बात को लेकर वह काफी परेशान रहता था और तांत्रिक के पास लगातार आता जाता रहता था। किसी तांत्रिक के बहकावे में आकर उसके अंदर यह भावना उत्पन्न हुई कि अगर वह किसी बच्चे को मार देगा तो उसके घर भी संतान पैदा हो जाएगी।

तांत्रिक के कहने पर कर दी हत्या

पुलिस का कहना है कि इसलिए तांत्रिक के बहकावे में आकर आरोपी अर्जुन ने 22 मार्च को सुबह नौ बजे अपने खेतों की तरफ जाते समय एक मासूम बच्ची को अकेला देखा तो उसके मन में यह भावना उत्पन्न हुई कि इस बच्ची को मार दे। अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए वह बच्ची को बहला फुसलाकर स्कूल के पीछे अपने खेत में बानी झोपड़ी में ले आया। जहां जाकर उसने बच्ची की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव को झोपड़ी में अपनी मां की पुरानी धोती में लपेटकर गांव के तालाब के पास एक गन्ने के खेत में फेंक कर फरार हो गया।

Next Story

विविध