Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bomb Blast In West Bengal : मिदनापुर में TMC नेता के घर बम धमाके से दहल उठा बंगाल, 2 की मौत

Janjwar Desk
3 Dec 2022 5:13 AM GMT
Bomb Blast In West Bengal : मिदनापुर में TMC नेता के घर में बम धमाका से दहल उठा बंगाल, 2 की मौत
x

Bomb Blast In West Bengal : मिदनापुर में TMC नेता के घर में बम धमाका से दहल उठा बंगाल, 2 की मौत

Bomb Blast In West Bengal : बम ब्लास्ट की यह घटना पश्चिम बंगाल मिदनापुर जिले के कोंटाई में टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की सभा से पहले भूपतिनगर से सामने आई है।

Bomb Blast In West Bengal : पिछले कुछ वर्षों में चुनावी व अन्य मुद्दों पर हिंसक घटनाओं को लेकर पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) लगातार सुर्खियों में हैं। अब स्थानीय निकाय चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल के मिदनापुर ( Midnapore ) से बम ब्लास्ट ( Bomb Blast ) की दहलाने वाली घटना सामने आई है। चौंकाने वाली बात यह है कि ब्लास्ट की घटना टीएमसी नेता राजकुमार ( TMC leaders Rajkumar ) के भूपतिनगर ( Bhupatinagar resident ) घर की है। इस हादसे में दो टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौत ( Two tmc workers killed ) हुई है। साथ ही इसमें कई कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं।

2 टीएमसी नेता का शव बरामद

दिल दहलाने वाली घटना के बाद टीएमसी नेता व बूथ सभापति राजकुमार और विश्वजीत गायन का शव बरामद किया गया है। मिदनापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय पुलिस और टीएमसी नेताओं की तरफ से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है। हाल ही में उत्तर 24 परगना में एक टीएमसी नेता सुकुर अली को पुलिस ने हथियारों के साथ पकड़ा था।

टीएमसी नेता के घर बम ब्लास्ट ( Bomb Blast ) की घटना ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की सभा से पहले भूपतिनगर में हुआ है। इसके साथ ही तृणमूल बूथ अध्यक्ष का शव विस्फोट स्थल से डेढ़ किमी दूर बरामद किया गया।

मिदनापुर ( Midnapore ) के भूपतिनगर बम धमाके ( Bomb Blast ) में दो टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौत ( Two tmc workers death ) के साथ कई लोग घायल भी हुए हैं। सूचना है कि देसी बम यहां मिला है, जिससे यह बम धमाका हुआ है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घमाके की घटना के बाद मिदनापुर थाना अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। बम विस्फोट की घटना की तस्वीर से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि धमाका कितना खतरनाक था। यह रात 11 बजे की घटना है। अचानक रात को तेज आवाज के बाद इस धमाके की जानकारी मिली। ​इस धमाके के बाद से मिदनापुर के भूपतिनगर इलाके में हड़कंप की स्थिति है। तनाव को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया है।

BJP ने की NIA जांच की मांग

टीएमसी नेता के घर बम विस्फोट की घटना के बाद बंगाल में सियासी बवाल भी चरम पर पहुंच गया है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि टीएमसी नेता राजकुमार के घर में देसी बम बनाया जा रहा था। बंगाल में आने वाले महीनों में पंचायत चुनाव है और टीएमसी की यह हंगामा करने की एक तैयारी थी। बीजेपी ने मामले में NIA जांच की मांग भी की है।

Next Story

विविध