Top
राष्ट्रीय

UP में जंगलराज कायम, दिनदहाड़े BSP के इस नेता को गोली मारकर हत्या

Janjwar Desk
20 Jun 2020 10:46 AM GMT
UP में जंगलराज कायम, दिनदहाड़े BSP के इस नेता को गोली मारकर हत्या
x
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बसपा नेता नरेंद्र सिंह सेंगर उर्फ पिंटू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बसपा नेता की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और इलाके की नाकेबंदी कर दी...

कानपुर, जनज्वार। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बसपा नेता नरेंद्र सिंह सेंगर उर्फ पिंटू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बसपा नेता की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और इलाके की नाकेबंदी कर दी। पुलिस ने बसपा नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। है। नरेंद्र सेंगर, पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को चांद पर जमीन का टुकड़ा गिफ्ट देने की पेशकश कर चर्चा में आए थे।



वारदात कानपुर जिले के चकेरी थाना क्षेत्र में हुई। पूर्व सपा जिलाध्यक्ष चंद्रेश सिंह के घर के बाहर मौजूद बसपा नेता पिंटू सेंगर पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी गई। गोली लगने से लहूलुहान पिंटू जमीन पर गिर पड़े। इस बीच हमलावर फरार हो गए। वहीं कई राउंड फायरिंग होने से इलाके में दहशत फैल गई। गंभीर हालत में बसपा नेता को रीजेंसी हॉस्पिटल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से 11 कारतूस बरामद किए हैं।

घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु, एसपी पूर्वी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्यारों को खंगाला जा रहा है। बदमाशों की तलाश में पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है। पिंटू सेंगर का नाम पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को जन्मदिन पर चांद पर जमीन गिफ्ट देने की पेशकश कर चर्चा में आए थे। पिंटू सेंगर के खिलाफ भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना के पीछे पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है।

Next Story

विविध

Share it