Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Liquor Scam CBI Raid : मनीष सिसोदिया के आवास सहित 21 ठिकानों पर CBI का छापा, केजरीवाल ने मोदी पर बोला हमला

Janjwar Desk
19 Aug 2022 3:25 AM GMT
Delhi Excise Policy Case : प्रधानमंत्री जी का ऊपर से बहुत दबाव है कि इसको किसी तरह दो-तीन महीने के लिए जेल में डालो - लॉकर जांच के बाद बोले मनीष सिसोदिया
x

Delhi Excise Policy Case : प्रधानमंत्री जी का ऊपर से बहुत दबाव है कि इसको किसी तरह दो-तीन महीने के लिए जेल में डालो - लॉकर जांच के बाद बोले मनीष सिसोदिया 

CBI Raid : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia ) ने ट्विटकर बताया है कि हमारे घर पर सीबीआई ( CBI ) आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं।

CBI Raid : दिल्ली के डिप्टी सीएम और सीएम केजरीवाल के राइटहैंड मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia ) के आवास पर सीबीआई की छापा ( CBI Raids ) मारा है। इस बात की जानकारी खुद मनीष सिसोदिया ने ट्वीटकर दी है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा कि है कि हमारे घर पर सीबीआई ( CBI ) आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर.1 नहीं बन पाया।

3 IAS अधिकारियों के ठिकानों पर भी छापा

सीबीआई ने तीन अईएएस ( IAS ) अधिकारियों के आवास पर भी छापेमारी की है। सीबीआई ने ये छापेमारी 144 करोड़ रुपए के शराब घोटाले मामले में की है।

अभी तक सीबीआई को हमारे खिलाफ कुछ नहीं मिला

हमारे विरोधी दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है। ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा। हम ( Manish Sisodia ) सीबीआई ( CBI ) का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे। ताकि सच जल्द सामने आ सके। अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता।

केजरीवाल ने मोदी पर साधा निशाना, कहा - दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) ने सीबीआई रेड के बाद अपने लगातार ट्विट में मोदी सरकार ( Modi government ) पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। इसे ये रोकना चाहते हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियों पर रेड और गिरफ्तारी हो रही है। 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की उसे रोका गया, इसीलिए भारत पीछे रह गया। जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार एनवाईटी के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया ( Manish Raids) की तस्वीर छपी उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने सीबीआई ( CBI ) भेजी।

दिल्ली जनता सच जानना चाहती है - हरीश खुराना

वहीं दिल्ली भाजपा के नेता हरीश खुराना ने कहा कि दिल्ली की जनता सच जानना चहती है। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में शराब घोटाला ( Liquor Scam ) किया है। उन्हें इसका हिसाब देना होगा।

CBI Raid : बता दें कि इस समय सीबीआई की दिल्ली में 21 ठिकानों की छापेमारी जारी है। सीबीआई ने शराब घोटाले मामले में छापेमारी कर रही है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर भी सीबीआई की छापेमारी जारी है।

Next Story

विविध