Top
दिल्ली

किराये को लेकर हुई आपसी कहासुनी, गुस्से में गांव से लौटे रूममेट ने कर दी 2 की हत्या

Janjwar Desk
1 Sep 2020 12:57 PM GMT
किराये को लेकर हुई आपसी कहासुनी, गुस्से में गांव से लौटे रूममेट ने कर दी 2 की हत्या
x
शाकिर साल की शुरुआत में अपने गांव चला गया था, जहां से वह हाल ही में 4 महीने बाद लौटा। शाकिर के लौटने के बाद उसके रूममेट उस पर चारों महीने का किराया देने का दबाव बना रहे थे, तो उसने गुस्से में कर दी उसने 2 की हत्या...

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के रघुवीर नगर में 23 वर्षीय एक युवक ने कमरे के किराये को लेकर हुई कहासुनी में साथ रहने वाले दो रूममेट को मौत के घाट उतार दिया। दिल्ली पुलिस के अनुसार, आरोपी शाकिर ने एक धारदार चाकू से अपने 45 वर्षी रूममेट आजम और 46 वर्षीय आमिर हसन की हत्या कर दी, क्योंकि दोनों मिलकर उस पर कमरे के किराये को लेकर दबाव बना रहे थे। वे यहां 1994 से किराये पर रह रहे थे।

बहस में भद्दी भाषा का इस्तेमाल किए जाने को लेकर शाकिर ने मन ही मन दोनों को खत्म कर देने का फैसला किया। वह सोमवार 31 अगस्त की रात उन दोनों का कत्ल कर अपने गांव भाग गया। उसके दोनों रूममेट सब्जी की दुकान चलाते थे।

डीसीपी पश्चिम दीपक पुरोहित ने कहा, "जांच के दौरान पता चला है कि शाकिर साल की शुरुआत में अपने गांव चला गया था, जहां से वह हाल ही में 4 महीने बाद लौटा। शाकिर के लौटने के बाद उसके रूममेट उस पर चारों महीने का किराया देने का दबाव बना रहे थे।"

उन्होंने कहा, "शाकिर ने कहा कि वह इस दौरान गांव में था, इसलिए किराया नहीं देगा। बहस के दौरान दोनों रूममेट ने गाली-गलौज की, जिसके बाद शाकिर ने सोते समय दोनों की धारदार चाकू से बेरहमी से हत्या कर दी।"

हत्या के बाद शाकिर अमरोहा भाग गया, जहां से पुलिस की एक टीम भेजकर उसे धर दबोचा गया। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा, "हत्या में इस्तेमाल हथियार जब्त कर लिया गया है।"

Next Story

विविध

Share it