दिल्ली

आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप, अमित शाह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को करवाया हाउस अरेस्ट

Janjwar Desk
8 Dec 2020 6:59 AM GMT
आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप, अमित शाह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को करवाया हाउस अरेस्ट
x

रविवार को किसानों से मिलने सिंघु बाॅर्डर पहुंचे थे अमित शाह, वहां से लौटने के बाद उन्हें हाउस अरेस्ट किए जाने का आरोप आप ने लगाया है।

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि अमित शाह ने दिल्ली पुलिस के द्वारा एक निर्वाचित मुख्यमंत्री को इस भय से आउस अरेस्ट कराया है कि आज भारत बंद के दौरान उनके बाहर आने से सबकुछ ठीक होने के केंद्र के दावे की पोल खुल जाएगी...

जनज्वार। आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि दिल्ली पुलिस ने उसके मुखिया व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घर पर नजरबंद कर दिया है। आम आदमी पार्टी के दावे के अनुसार, न तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने आवास से बाहर जा सकते हैं और न ही कोई अन्य व्यक्ति उनके आवास के अंदर प्रवेश कर सकता है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि कल जैसे ही केजरीवाल सिंघु बाॅर्डर पर किसानों से मिलकर वापस घर अए उन्हें गृहमंत्री अमित शाह के आदेश पर हाउस अरेस्ट कर दिया गया।


संजय सिंह ने यह भी कहा है कि अरविंद केजरीवाल भारत बंद के समर्थन में घर से बाहर न निकलने पायें इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जिस केजरीवाल ने स्टेडियम को जेल बनाने से रोक दिया है, आज उसी केजरीवाल के घर को भाजपा ने जेल बना दिया।


आम आदमी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा है कि हमारे विधायकों को मुख्यमंत्री के पास बैठक के लिए नहीं जाने दिया गया और फेंका गया। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को मिलने जाने से रोका गया। उन्होंने कहा कि हमारे नेता को हाउस अरेस्ट किया गया। चारों ओर से बेरिकेटिंग की गई है। उन्होंने कहा कि आज केंद्र को यह डर सता रहा है कि अगर आज दिल्ली का चुना हुआ मुख्यमंत्री किसानों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा हो गया तो सबकुछ ठीक चल रहा है का पर्दाफाश हो जाएगा।


Next Story

विविध

Share it