दिल्ली

किसानों के समर्थन में गाजीपुर बॉर्डर पहुंची अभिनेत्री गुल पनाग, राकेश टिकैत का आशीर्वाद लिया

Janjwar Desk
21 Feb 2021 9:16 AM GMT
किसानों के समर्थन में गाजीपुर बॉर्डर पहुंची अभिनेत्री गुल पनाग, राकेश टिकैत का आशीर्वाद लिया
x
गुल पनाग ने बॉर्डर पर राकेश टिकैत से मुलाकात की आशीर्वाद लिया औऱ कहा कि वह भी किसान परिवार से हैं और किसानों की लड़ाई में उनके साथ हैं।

नई दिल्ली। कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर जारी किसानों के आंदोलन के समर्थन में अभिनेत्री गुल पनाग गाजीपुर बोर्डर पहुंची। उन्होंने बॉर्डर पर राकेश टिकैत से मुलाकात की आशीर्वाद लिया औऱ कहा कि वह भी किसान परिवार से हैं और किसानों की लड़ाई में उनके साथ हैं।

हालांकि इससे पहले भी कई अभिनेत्री और अभिनेता बॉर्डर पहुंच कर किसानों को अपना समर्थन दे चुके हैं। अभिनेत्री गुल पनाग ने कहा कि मैं किसानों के ही परिवार से हूं और किसानों के समर्थन में पहुंची हुई हूं।

उन्होंने आगे कहा कि, मेरी सरकार से यही गुजारिश है इतने वक्त से किसान यहां बैठे हुए हैं और कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। सरकार एक बार इन कानूनों पर बात करे और विचार विमर्श कर जल्द ही फैसला लेकर किसानों को घर जाने दें। अभिनेत्री गुल पनाग ने बॉर्डर पर पहुंच कर एक चरखा भी चलाया, वहीं किसानों से मुलाकात भी की।

बता दें कि गुल पनाग किसान आंदोलन को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से लगातार टिप्पणी करती रही हैं। इससे पहले जब वकील नौदीप कौर को गिरफ्तार किया गया था तो उन्होंने अपने ट्वीट में रिहाई की मांग करते हुए लिखा था - 'यह शब्दों से परे चौंकाने वाला है। मैं मनोहर लाल खट्टर से आग्रह करती हूं कि कृपया इस मामले पर गौर करें। यह अस्वीकार्य है।'


एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लेफ्टिनेंट जनरल एच.एस.पनाग (रि.) का बयान कोट करते हुए लिखा था, 'अगर सिख समुदाय .....नव-राष्ट्रवादियों और मीडिया के एक वर्ग द्वारा सत्तारूढ़ व्यवस्था के कथित समर्थन के साथ खालिस्तानी के रूप में ब्रांडेड किया जाना जारी रखता है, फिर राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए परिणाम भयावह होंगे।'





Next Story

विविध

Share it