Top
दिल्ली

केजरीवाल ने बुखार-कफ के बाद खुद को किया क्वारंटीन, अभी कोरोना जांच होना बाकी

Janjwar Desk
8 Jun 2020 8:32 AM GMT
केजरीवाल ने बुखार-कफ के बाद खुद को किया क्वारंटीन, अभी कोरोना जांच होना बाकी
x
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली में कोरोना की स्थिति की जानकारी देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसके बाद उनकी तबीयत थोड़ी गड़बड़ हुई।

जनज्वार ब्यूरो। कोरोना संकट से जूझ रही दिल्ली के लिए एक चिंताजनक खबर सामने आयी है। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत अचानक खराब हो गई। रविवार 7 जून से उन्हें गले में खराश और हल्का बुखार है। इसको देखते हुए कल उनका कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया जाएगा। सोमवार को होने वाली उनकी सभी बैठकों को रद्द कर दिया गया है।

बरों के मुताबिक मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कल दिल्ली में कोरोना की स्थिति की जानकारी देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसके बाद उनकी तबीयत थोड़ी गड़बड़ हुई। ऐहतियातन उन्‍होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है। दिल्ली सरकार ने दिल्‍ली में एसिम्‍प्‍टोमेटिक और प्री-सिम्‍प्‍टोमेटिक केसेज के कोरोना टेस्‍ट पर रोक लगा रखी है। सिर्फ लक्षण वाले संदिग्‍धों का टेस्‍ट होता है।

नके तबियत खराब होने की पुष्टि दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने की है। एक समाचार चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिन में सीएम के संपर्क में आने वालों लोगों ने सावधानी बरतनी शुरू कर दी है। भारद्वाज ने कहा कि 'सीएम सेल्‍फ क्‍वारंटीन में हैं। कल सुबह टेस्‍ट के बाद पक्‍का पता जाएगा।' भारद्वाज ने कहा कि कैबिनेट की मीटिंग्‍स तो दूर-दूर बैठकर होती थीं। सरकारी अधिकारियों को सावधानी बरतनी चाहिए।

ता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस अपने पैर तेजी से पसार रहा है। सोमवार 8 जून तक करीब 29,000 मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि इनमे से करीब 11 हजार मरीज रिकवर हो चुके हैं। जबकि 17125 एक्टिव मरीज हैं जिनका उपचार चल रहा है।

Next Story

विविध

Share it