दिल्ली

मोदी को आज किसानों-आंदोलनकारियों ने थाली-ताली पीट कर सुनायी अपने मन की बात

Janjwar Desk
27 Dec 2020 7:21 AM GMT
मोदी को आज किसानों-आंदोलनकारियों ने थाली-ताली पीट कर सुनायी अपने मन की बात
x

गाजीपुर बाॅर्डर पर ताली-थाली पीट कर विरोध जताते लोग।

गाजीपुर बाॅर्डर पर हजारों किसानों ने ताली-थाली पीट कर मोदी को अपने मन की बात सुनायी। कुछ किसानों ने चाय की केतली बजा कर भी प्रधानमंत्री को अपने मन की बात सुनायी।

जनज्वार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों और किसान आंदोलन में शामिल आंदोलनकारियों सहित आम लोगों ने ताली-थाली पीट कर अपने मन की बात सुनायी। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद से 130 करोड़ भारतीयों को हर महीने के आखिरी रविवार को सरकारी रेडियो आकाशवाणी पर अपने मन की बात सुनाते हैं। लेकिन, आज ऐसा पहला मौका था जब मोदी देश को अपने मन की बात की बात सुना रहे थे, उसी दौरान देश के लाखों किसानों व आम लोगों ने अलग-अलग जगह ताली-थाली पीट कर उन्हें अपने मन की बात सुनायी कि वे अपनी सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानून को वापस ले लें।

प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान कहा कि किसानों ने मोदी के मन की बात बहुत सुनी पर मोदी ने किसानों की बात नहीं सुनी। इसलिए इस बार किसान प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने से इनकार कर ताली-थाली बजाकर विरोध कर रहे हैं।


दिल्ली-यूपी के बीच गाजीपुर बाॅर्डर पर हजारों किसानों ने ताली-थाली पीट कर मोदी को अपने मन की बात सुनायी। कुछ किसानों ने चाय की केतली बजा कर भी प्रधानमंत्री को अपने मन की बात सुनायी। ध्यान रहे कि प्रधानमंत्री मोदी पहले अपने भाषणों में खुद को चाय वाला होने की बात कह कर चाय की केतली का कई बार जिक्र कर चुके हैं।

मोदी के खिलाफ रविवार को ट्विटर पर #मोदी_बकवास_बंद_कर हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है और लोग इस पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री का विरोध जता रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it