Top
राष्ट्रीय

बेटी को नींद की दवाई देकर पिता ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने आत्महत्या का किया प्रयास

Janjwar Desk
29 Jun 2020 6:08 AM GMT
बेटी को नींद की दवाई देकर पिता ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने आत्महत्या का किया प्रयास

बेंगलुरू में बेटी को कफ और जुकाम की शिकायत के बाद पिता ने बेटी को नींद की दवाई देकर दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश की...

जनज्वार। कर्नाटक के हरलूर से एक ऐसा वाक्या सामने आया है जो पिता के रिश्ते को शर्मसार करने वाला है. यहां 40 वर्षीय पिता ने 19 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पीड़िता ने टॉयलेट की सफाई करने वाले केमिकल को पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. इस बाबत पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पीड़िता की मां को भी इस दुष्कर्म की घटना में आरोपी बनाया गया है.

टाइम्स नाऊ की खबर के मुताबिक यह घटना 23 जून की है, जब पीड़ित बेटी को कफ और जुखाम की शिकायत थी. इसके बाद पिता ने उसे नींद की दवा देकर बेटी के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने घटना को अंजाम दिया. सबह जब पीड़िता की नींद खुली तो उसने अपने पिता को अपने पास सोता पाया. इसके बाद पीड़िता को एहसास हुआ कि उसके साथ उसके पिता ने दुष्कर्म किया है.

इसके बाद पीड़िता ने इस घटना के बारे में अपनी सौतेली मां को इस बारे में बताई. जब सौतेली मां ने कुछ नहीं किया तो पीड़िता ने टॉयलेट साफ करने वाले केमिकल को पी लिया और पुलिस थाने पहुंच गई. यहां पीड़िता ने आपबीती बताई और अपने पिता की घिनौनी हरकत के बारे में बताया. पीड़िता ने यहां सौतेली मां के कुछ न करने के बारे में भी पुलिस को अवगत कराया. इसके बाद पीड़िता की हालत पुलिस थाने में ही खराब हो गई. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया और उसके ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस ने इस बाबत पीड़िता के पिता और उसकी सौतेली मां के खिलाफ मामला दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Next Story

विविध

Share it