राष्ट्रीय

2014 का ट्वीट गिरिराज सिंह के लिए बना गले की हड्डी, ट्वीटर यूजर पूछ रहे इस बार दिवाली में क्या है खास

Janjwar Desk
31 Oct 2021 7:31 AM GMT
2014 का ट्वीट गिरिराज सिंह के लिए बना गले की हड्डी, ट्वीटर यूजर पूछ रहे इस बार दिवाली में क्या है खास
x

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने ट्विट को लेकर ​यूजर्स के निशाने पर आए।

23 अक्टूबर, 2014 को उन्होंने एक ट्वीट में कहा था, इस दिवाली की खास बात ये है कि चीन और पाकिस्तान औकात में है, पेट्रोल-डीजल ( Petrol Diesel Price ) और महंगाई (Inflation) नीचे है और आधे से ज्यादा भारत कांग्रेस ( Congress ) मुक्त हो चुका है।

नई दिल्ली। केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) आये दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार दिवाली के मौके पर वह अपने सात साल पहले के ट्विट को लेकर यूजर्स के निशाने पर हैं। 23 अक्टूबर, 2014 को उन्होंने एक ट्विट में कहा था, इस दिवाली की खास बात ये है कि चीन और पाकिस्तान ( China-Pakistan ) औकात में है, पेट्रोल-डीजल ( Petrol Diesel Price ) और महंगाई (Inflation) नीचे है और आधे से ज्यादा भारत कांग्रेस ( Congress ) मुक्त हो चुका है।


पीछे क्यों पड़े हो...

इस ट्विट को लेकर वह 2014 में भी सुर्खियों में रहे और अब सात साल बाद उनका ये ट्विट फिर से चर्चा में है। सूरज सिंह नाम से एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, DP में हाथ जोड़ रहे हैं, क्यों पीछे पड़े हैं आप? इसके जवाब में डॉ. प्रेमपाल सिंह ( Dr. Prem Pal Singh Dagur ) लिखते हैं, मुंह भी तो छुपाया हुआ है।

दाम नहीं बढ़ रहे, सब भ्रम है

एक अन्य ट्विटर यूजर अभिषेक एस चौधरी ( Abhishek S. Choudhary ) लिखते हैं, सुबह—सुबह बढ़ते पेट्रोल-डीज़ल, महंगाई की खबर देखकर परेशान हो जाता हूं। फिर धीरे-धीरे दोहपर के बाद की खबरें ड्रग, आर्यन खान, हिंदू-मुस्लिम, मोदी जी का भाषण, योगी जी का भाषण सुनकर खुश हो जाता हूं कि कोई महंगाई नही है, कहीं पेट्रोल-डीज़ल दाम नही बढ़ रहे, सब भ्रम है।

सरकार महंगाई नियंत्रण को लेकर गंभीर

वहीं मोहसिन अपने ट्विट में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर तंज कसते हुए लिखते हैं कि डीजल की कीमत में कमी का समाचार समीप आ रहे त्योहार के दिनों में खुशी लेकर आया है। सरकार महंगाई नियंत्रण को लेकर गंभीर नजर आती है।

कुछ भी कर लो, नहीं बदलेंगे गिरिराज

बेचारा कवि ने अपने ट्विट में लिखा है, इस दिवाली की खास बात ये है की मोदी जी की लाल आंख की समस्या समाप्त हो गई है, डेमोक्रेसी इंडेक्स और हंगर इंडेक्स में हम पड़ोसी देशों भी नीचे हैं। बस, एक चीज नहीं बदली, गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) तब भी चमन सल्फेट था और आज भी है। पेट्रोल डीजल और गैस के दाम नए कीर्तिमान बना रही है।

इस बार पीएम ने नहीं फरमाया गौर

हाल ही में गिरिराज सिंह ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं पर हमले हो रहे हैं। लगातार पाकिस्तान समर्थित आतंकी घटनाएं बढ़ रही हैं। रिश्ते अभी अच्छे नहीं हैं। ऐसे समय में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पर एक बार पुनर्विचार करना चाहिए। उनके इस सुझाव पर पीएम मोदी ने गौर नहीं फरमाया और शर्मनाक तरीके से भारतीय टीम यह मैच हार गई।

Next Story

विविध