Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Gujrat Assembly Election 2022: गुजरात के सूरत में AIMIM चीफ Owaisi को दिखाये गये काले झंडे, सभा में लगे ये नारे

Janjwar Desk
14 Nov 2022 10:42 AM GMT
सियासी समर में हर जगह टांग अड़ाने वाले असदुद्दीन ओवैसी की भारी फजीहत, गुजरात में NOTA से भी कम मिले वोट
x

सियासी समर में हर जगह टांग अड़ाने वाले असदुद्दीन ओवैसी की भारी फजीहत, गुजरात में NOTA से भी कम मिले वोट

Gujrat Assembly Election 2022: गुजरात के सूरत में विधानसभा चुनाव का प्रचार करने पहुंचे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asduddin Owaisi) को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि रुदरपुरा खाड़ी जनसभा में शामिल होने के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए...

Gujrat Assembly Election 2022: गुजरात के सूरत में विधानसभा चुनाव का प्रचार करने पहुंचे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asduddin Owaisi) को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि रुदरपुरा खाड़ी जनसभा में शामिल होने के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए। इतना ही नहीं लोगों ने जमकर 'मोदी मोदी' और गो बैक के नारे लगाए।

बता दें कि ओवैसी (Owaisi) सूरत पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने वाले एआईएमआईएम उम्मीदवार (AIMIM Candidate) के प्रचार के लिए शहर में थे। वह रविवार शाम पूर्व विधायक वारिश पठान के साथ एक सभा को संबोधित करने वाले थे। काले झंडे दिखाने का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि ओवैसी जैसे ही रुदरपुरा खाड़ी जनसभा में शामिल होने के लिए पहुंचे वैसे ही भीड़ में कुछ युवकों ने, जिनमें मुस्लिम भी शामिल थे, हूटिंग शुरू कर दी और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। उन्होंने ओवैसी की यात्रा के विरोध में चारों ओर काले झंडे लहराए।

इसके पिछले हफ्ते एआईएमआईएम (AIMIM) के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वंदे भारत ट्रेन पर पथराव किया गया, जिसमें पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यात्रा कर रहे थे। हालांकि, पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया।

ये है वोटिंग और परिणाम की तिथि

बता दें कि गुजरात में दो चरणों में वोट डाले जाएंगे। पहले चरण की वोटिंग एक दिसंबर को होगी। इस दिन 89 सीटों पर वोटिंग होगी।वहीं, दूसरे चरण के लिए पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं मतों की गिनती आठ दिसंबर को होगी। इसके साथ ही पूरे राज्य में आचार संहिता की भी घोषणा हो गई।

Next Story

विविध