Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Hardoi News : बुआ-भतीजी की गजब प्रेम कहानी, दोनों थाने पहुंचकर बोलीं - बालिग हूं साहब शादी करा दीजिए

Janjwar Desk
9 July 2022 6:14 AM GMT
Hardoi News : बुआ-भतीजी की गजब प्रेम कहानी, दोनों थाने पहुंचकर बोलीं - बालिग हूं साहब शादी करा दीजिए
x

Hardoi News : बुआ-भतीजी की गजब प्रेम कहानी, दोनों थाने पहुंचकर बोलीं - बालिग हूं साहब शादी करा दीजिए

Hardoi News : यूपी के हरदोई जिले में अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिली। बुआ-भतीजी को चाचा-भतीजे से प्यार हो गया, दोनों दो दिन पहले घर से कॉलेज जाने के बहाने से निकली और फरार हो गईं...

Hardoi News : यूपी के हरदोई जिले में अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिली। बुआ-भतीजी को चाचा-भतीजे से प्यार हो गया। दोनों दो दिन पहले घर से कॉलेज जाने के बहाने से निकली और फरार हो गईं।

सीओ से लगाई प्रेमियों के साथ शादी कराने की गुहार

यह मामला यूपी के हरदोई के पाली थाना क्षेत्र के एक गांव की है। दोनों लड़कियां रिश्ते में बुआ-भतीजी है। एक जेएनएम का कोर्स कर रही है और दूसरी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। इन्हें चाचा-भतीजे से प्यार हो गया। उन दोनों के वापस नहीं आने पर परिजन खोजबीन कर रहे थे। जिसके बाद दोनों ने सीओ शाहाबाद के पास पहुंचकर खुद को बालिग बताकर प्रेमियों से शादी कराने की गुहार लगाई। सीओ ने दोनों को पाली थाने भेज दिया, जहां पर दोनों परिजनों के सामने शादी की बात पर अड़ी रहीं।

कॉलेज जाने के नाम पर दोनों हुईं फरार

जानकारी के मुताबिक मझिला थाना क्षेत्र के गांव के निवासी चाचा श्याम प्रसाद और भतीजे प्रेम सागर का दोनों युवतियों के घर आना जाना था। करीब दो सालों से बुआ का चाचा के साथ और भतीजी का भतीजे के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। फोन पर बात करते-करते वो इतने नजदीक आ गए कि मामला शादी तक पहुंच गया। जब दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके मिलने पर बंदिशे लगा दी गई थी। इसके चलते दो दिन पहले दोनों कॉलेज जाने की बात कहकर घर से फरार हो गईं। देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिजन उनकी तलाश कर रहे थे।

परिजनों से है जान का खतरा

इधर,7 जुलाई गुरुवार को दोनों युवतियां सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय के यहां पहुंचीं, जहां पर दोनों ने बालिग होने के दस्तावेज दिखाकर अपने प्रेम-प्रसंग की जानकारी दी। दोनों ने अपने प्रेमियों के साथ शादी करने की गुहार लगाई। युवतियों ने कहा कि उनके परिजन इस फैसले के खिलाफ है और वो नहीं चाहते कि यह शादी हो। यदि उन्हें परिजनों के पास भेजा गया तो परिजन उनकी हत्या कर देंगे।

परिजन शादी के लिए हुए तैयार

सीओ ने दोनों को महिला पुलिस सुरक्षा में पाली थाने भेज दिया, जहां पर परिजन भी आए। परिजनों के सामने दोनों युवतियां अपने प्रेमियों के साथ शादी करने पर अड़ी रहीं। किसी तरह परिजन शादी के लिए तैयार हो गए। थानाध्यक्ष सुनीलदत्त कौल ने बताया कि दोनों पक्ष शादी करने को तैयार हो गए थे, इसलिए दोनों परिजनों के साथ चली गईं।

Next Story

विविध