Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Indore News: फिल्मी गाने पर छात्र बना रहा था Video, अचानक हुआ हादसा, चली गई जान

Janjwar Desk
14 Dec 2021 5:28 PM GMT
Indore News: फिल्मी गाने पर छात्र बना रहा था Video, अचानक हुआ हादसा, चली गई जान
x
Indore News: इंदौर में 10th स्टूडेंट की फांसी लगाने के ड्रामे में जान चली गई। पुलिस ने बताया कि आदित्य कक्षा दसवीं में पढ़ता था। उसे वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करने का शौक था।

Indore News: इंदौर में 10th स्टूडेंट की फांसी लगाने के ड्रामे में जान चली गई। पुलिस ने बताया कि आदित्य कक्षा दसवीं में पढ़ता था। उसे वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करने का शौक था। अलग-अलग तरह के वीडियो बनाकर वह अपलोड करता था। मंगलवार को उसने आसपास के बच्चों को बुलाया और कहा कि सुसाइड का वीडियो बनाना। इसके लिए उसने छत पर लगी बल्ली से फंदा बनाया और नीचे स्टूल रखा। स्टूल पर चढ़कर गले में फंदा डाला और लटकने का नाटक करने लगा। कुछ देर वह लटका और अचानक स्टूल फिसल गया।

घटना इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के कबीटखेड़ी की है। सोमवार दोपहर को दसवीं कक्षा में पढ़ने वाला आदित्य नायक नामक छात्र अपने से छोटी उम्र के बच्चों के साथ खेल रहा था। खेल खेल में ही उसे अचानक इंस्टा पर रील बनाने का ख्याल आया।

जिसके बाद उसने आत्महत्या की एक्टिंग वाला वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। आदित्य जैसे ही फंदा लटकाकर कुर्सी पर चढ़ा, वैसे ही उसका पैर फिसल गया। पैर फिसलते ही आदित्य फंदे पर झूल गया। आदित्य को फंदे पर झूलता देख बच्चे दंग रह गए और वहां से भाग खड़े हुए।

जिस वक्त यह घटना हुई उस समय आदित्य के घर पर कोई नहीं था। आदित्य का भाई स्कूल गया हुआ था जबकि उसके मागा पिता जावरा में किसी रिश्तेदार के घर शादी में गए हुए थे। घटना का पता चलते ही आदित्य को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आदित्य के पिता ने मीडिया को बताया कि दोपहर करीब दो बजे उनकी आदित्य से बात भी हुई थी। तब उसने फोन पर घर वापस आने के बारे में पूछा था। वहीं आदित्य के पिता ने बताया कि आदित्य को सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की लत लगी हुई थी। उसकी इस लत को छुड़ाने के लिए कई बार उसके फोन से सोशल मीडिया ऐप भी डिलीट करवाए थे। लेकिन आदित्य के दिमाग से इसकी लत नहीं जा पाई।

Next Story

विविध