Top
झारखंड

लालू प्रसाद पर फिर मंडराया कोरोना का खतरा, 9 सुरक्षाकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

Janjwar Desk
21 Aug 2020 8:59 AM GMT
लालू प्रसाद पर फिर मंडराया कोरोना का खतरा, 9 सुरक्षाकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव
x
रांची के रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर कोरोना के खतरे को देखते हुए ही उन्हें निदेशक के बंगले पर शिफ्ट किया गया था, पर यहां भी कोरोना उनका पीछा नहीं छोड़ रहा...

रांची। दो बार कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए जाने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर एक बार फिर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। इस बार उनके 9 सुरक्षाकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी है, जिससे टेंशन बढ़ गई है।

इससे पहले उनके तीन सेवादारों के रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी भी कोरोना जांच कराई गई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इन्हीं सब खतरों को देखते हुए उन्हें रिम्स अस्पताल से रिम्स निदेशक के बंगले पर शिफ्ट किया गया था, पर कोरोना संकट यहां भी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा।

जानकारी के मुताबिक, फिलहाल लालू प्रसाद रिम्स निदेशक के बंगला में रह रहे हैं। यहां उनकी सुरक्षा में लगे पुलिस के 9 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।हालांकि, कोरोना पॉजिटिव पाए गए ये पुलिसकर्मी बंगला के आउटर पोस्ट पर ड्यूटी दे रहे थे, लिहाजा उनका लालू प्रसाद के साथ सीधा संपर्क नहीं था।

वैसे बताया जा रहा है कि ये 9 पुलिसकर्मी बंगला के अंदर ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों के संपर्क में थे। इस कारण खतरा बना हुआ है। इसे लेकर राजद सुप्रीमो के परिजनों, उनके फॉलोवर्स और कार्यकर्ताओं की चिंता बढ़ गई है।

वैसे रिम्स के डॉक्टर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं पर अबतक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या फिर उनकी कोरोना जांच की जाएगी या नहीं। वैसे रिम्स में इससे पहले लालू प्रसाद का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है।

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 517 नये मरीजों की पहचान हुई है। अब राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 26938 हो गयी है। राज्य में 17320 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं और मौजूदा वक्त में कोरोना के कुल 9332 एक्टिव केस हैं।

20 अगस्त, गुरुवार को आठ कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी। इससे राज्य में संक्रमितों की मौत का कुल आधिकारिक आंकड़ा 286 हो गया है। गुरुवार को मरने वालों में जमशेदपुर के छह, बोकारो व रांची के एक-एक संक्रमित शामिल है।

Next Story

विविध

Share it