झारखंड

झारखंड में बंदूक की नोक पर 17 साल की युवती से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
10 Oct 2020 12:47 PM GMT
Surat Crime news : ऑफिस में छात्र से दुराचार करते प्रिंसिपल का वीडियो वायरल, गुरु पूर्णिमा के दिन किया शर्मसार
x

Surat Crime news : ऑफिस में छात्र से दुराचार करते प्रिंसिपल का वीडियो वायरल, गुरु पूर्णिमा के दिन किया शर्मसार

झारखंड में पांच लोगों पर एक नाबालिग युवती के सामूहिक बलात्कार का आरोप, बंदूक की नोक पर किया गया गैंगरेप...

जनज्वार। झारखंड के जमशेदपुर में पांच दरिंदों द्वारा एक 17 साल की नाबालिग युवती से बंदूक की नोक पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। झारखंड पुलिस ने शनिवार को कहा कि जमशेदुपर में नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि पिस्तौल के बल पर पांच आरोपियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया था। जमशेदपुर पुलिस ने बागबेड़ा में दो दिन पहले नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप के मामले का खुलासा किया है।

मामले पर जमशेदपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. तमिल वाणन का कहना था कि इस मामले में नाबालिग लड़की को बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक पार्टी से जबरन उठा लिया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल और बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। आरोपियों की पहचान शंकर तियू, रौशन कुजूर, सूरज पात्रो, सन्नी सोरेन है जबकि एक अन्य आरोपी नाबालिग है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने नाबालिग लड़की को धमकी दी थी कि वह इस बारे में किसी को नहीं बताए। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए हैं।

तमिल वाणन ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थी। इतने में चार युवक आए और पिस्तौल के दम पर उन्हें जबरन कालियाडीह गौशाला उठा ले गए, जहां पर पीड़िता के ब्वॉयफ्रेंड को बांधकर सभी ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला तत्काल दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी। पुलिस ने दावा किया कि पहले पीड़िता द्वारा बताया गया था कि उसका उस समय अपहरण किया गया था, जब वह डांस क्लास से वापस आ रही थी, जबकि जांच में यह गलत पाया गया है।

इस मामले की जांच टीम में DSP आलोक रंजन, बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह और उनकी पूरी टीम शामिल थी। बता दें कि जमशेदपुर के बागबेड़ा में मंगलवार देर रात एक नाबालिग के साथ उसके दो दोस्तों द्वारा रेप करने की बात सामने आई थी और लड़की ने दावा किया था कि वह डांस क्लास से वापस आ रही थी।

Next Story

विविध