Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kanpur Crime News : 15 वर्षीय लड़की से लेखपाल सहित 4 ने किया रेप, हुई गर्भवती तो आरोपी परिवार पर गर्भपात कराने का बना रहे प्रेशर

Janjwar Desk
11 Oct 2021 7:50 AM GMT
Kanpur Crime News : 15 वर्षीय लड़की से लेखपाल सहित 4 ने किया रेप, हुई गर्भवती तो आरोपी परिवार पर गर्भपात कराने का बना रहे प्रेशर
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kanpur Crime News : आरोप है कि, गांव का ही युवक करन, लेखपाल रंजीत बरबार व अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती को बहला-फुसलाकर ले गया था। इन चारों ने मिलकर युवती के साथ बारी-बारी रेप किया...

Kanpur Crime News (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित बिल्हौर तहसील के ककवन में एक लेखपाल की शर्मनाक करतूत का खुलासा हुआ है। आरोप है कि लेखपाल सहित चार लोगों ने यहां की रहने वाली एक नाबालिग से गैंगरेप किया। किशोरी गर्भवती हुई तो लेखपाल सहित अन्य आरोपियों ने गर्भपाल कराने का दबाव भी बनाया।

पीड़िता के चाचा ने रविवार 10 अक्टूबर को थाने जाकर आरेपियों के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद आज 11 अक्टूबर घटना का खुलासा हो सका। पीड़िता के चाचा का यह भी आरोप है कि लेखपाल सहित अन्य आरोपी उसे व उसके परिवार को धमका रहे हैं। जान से मार देने की धमकी देकर बच्ची का गर्भपात कराने का प्रे्शर डाल रहे हैं।

मामले में पुलिस को दिया गया प्रार्थनापत्र

आरोप है कि, गांव का ही युवक करन, लेखपाल रंजीत बरबार व अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती को बहला-फुसलाकर ले गया था। इन चारों ने मिलकर युवती के साथ बारी-बारी रेप किया। किसी तरह दरिंदों के चंगुल से बचकर युवती अपने घर पहुँची। घर पहुँचकर उसने अपनी मां को सारी बात बताई। रविवार देर शाम युवती के चाचा ने थाना ककवन में लिखित तहरीर दी है।

पुलिस का कहना है कि मामले की तहरीर मिली है। संबंधितों का दोषी पाए जाने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि कल रविवार देर रात एसपी आउटर आदित्य शुक्ला थाना ककवन पहुँचे थे, जहां उन्होने पीड़िता के पिता को पूछताछ के लिए भी बुलाया था।

उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति के बावजूद भी औरतों-महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं कम नहीं हो पा रही हैं। कानपुर में कमिश्नरी लागू होने के बाद माना गया था कि अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण लगेगा। लेकिन कमिश्नरी लागू होने के बाद बदमाशों ने तो अपराध करना कम कर दिया, जबकी उनकी आदतें शासन-प्रशासन में बैठे लोगों ने अख्तियार कर ली है।

Next Story

विविध