Top
कश्मीर

सीआरपीएफ जवान व बच्चे की हत्या करने वाले दो आतंकी मारे गए : जम्मू कश्मीर पुलिस

Janjwar Desk
30 Jun 2020 5:17 AM GMT
सीआरपीएफ जवान व बच्चे की हत्या करने वाले दो आतंकी मारे गए : जम्मू कश्मीर पुलिस

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा है कि तीन दिन पहले सीआरपीएफ जवान व पांच साल के बच्चे की हत्या करने वाले आतंकी मारे गए हैं...

जनज्वार। सुरक्षा बलों ने तीन दिन पहले सीआरपीएफ पार्टी पर हमला करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया है। जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि बिजबेहारा में तीन दिन पहले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक जवान और एक पांच वर्षीय बच्चे की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को वघामा बिजबेहरा में एक मुठभेड़ में मार गिराया गया।

यह मुठभेड़ अनंतनाग के वघामा इलाके में हुआ, जिसमें जम्मू कश्मीर पुलिस एवं सुरक्षा बल के जवान शामिल हुए। वाघामा में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। पुलिस व सुरक्षा बलों ने आतंकियों को सरेंडर करने को कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें आतंकी मारे गए।

सुरक्षा बलों ने मारे गए आतंकियों की पहचान की है और बताया गया है कि इन्होंने ही अनंतनाग ने हाइवे सिक्यूरिटी पर तैनात सीआरपीएफ पर हमला किया था। तीन दिन पहले किए गए उस हमले में एक जवान शहीद हो गया था व एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी।

Next Story

विविध

Share it