राष्ट्रीय

Lalitpur News Update : पिता, चाचा, ताऊ सहित 28 रेपिस्टों की तलाश हुई तेज, कई भूमिगत तो कई सीमापार भागने की फिराक में

Janjwar Desk
14 Oct 2021 3:50 AM GMT
lalitpur news
x
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
Lalitpur News Update : सपा व बसपा के जिलाध्यक्षों पर भी आरोप लगा था। लेकिन सपा व बसपा पदाधिकारियों ने इसे राजनीतिक साजिश करार देते हुए एसपी को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है...

Lalitpur News Update (जनज्वार) : यूपी के ललितपुर में किशोरी से 28 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म मामले में पीड़िता के ताऊ, चाचा सहित सपा व बसपा के जिलाध्यक्षों पर भी आरोप लगा था। लेकिन सपा व बसपा पदाधिकारियों ने इसे राजनीतिक साजिश करार देते हुए एसपी को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार 12 अक्टूबर को दुष्कर्म का शिकार पीड़िता ने शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अपने पिता, चाचा. ताऊ सहित सपा व बसपा से जुड़े नेताओं पर बीते 6 माह से बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया था। युवती ने कुल 28 लोगों पर सामूहिक रेप का आरोप लगाया था।

इस मामले में सपा जिलाध्यक्ष महेश कश्यप तमाम कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ एसपी आफिस पहुँचे। पहले एसपी व बाद में जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मामले की सीबीआई द्वारा जांच कराए जाने की मांग उठाई है। ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि युवती का फिर से मेडिकल परीक्षण कराया जाए।

पीड़िता ने दिए बयान

पीड़ित युवती को कोतवाली पुलिस भारी सुरक्षा के बीच न्यायालय में पेश किया। न्यायालय में मजिस्ट्रेट के सामने युवती के बयान दर्ज कराए गये। इसी बीच डीआईजी झांसी जोगेंद्र सिंह भी ललितपुर पहुँच गये। उन्होने एसपी से मामले की पूरी जानकारी ली। डीआईजी ने आरोपियों के बारे में भी गहनता से पूछताछ की। बाद में पुलिस अधीक्षक आवास पहुँचकर अधिकारियों के साथ बैठक सहित अन्य दिशानिर्देश जारी किए गये हैं।

कई आरोपी भूमिगत तो कुछ सीमा से बाहर

कल बुधवार 13 अक्टूबर को दिनभर की गहमागहमी के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धर-पकड़ तेज कर दी है। इसे लेकर आरोपियों में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना है कि कई आरोपियों ने पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए खुद को अंडरग्राऊण्ड कर लिया है। तो वहीं कुछ आरोपी सीमा से बाहर भाग जाने का भी प्रयास कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it