मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी चेतावनी, 3 दिन के भीतर मधुबन में राधिका गाना नहीं हटाया तो होगी FIR

Janjwar Desk
27 Dec 2021 3:52 AM GMT
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी चेतावनी, 3 दिन के भीतर मधुबन में राधिका गाना नहीं हटाया तो होगी FIR
x
Madhuban Mein Radhika Lyrics। Madhuban Mein Radhika Nache Re। Madhuban Mein Radhika Nache Re Lyrics in English। Madhuban Mein radhika Nache re Dance। Madhuban Mein Radhika Nache Re Lyrics in Hindi। Madhuban mein Radhika। Madhuban Mein Radhika Raag। Madhuban Mein Radhika Nache re sargam।

Madhuban mein radhika nache Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Bollywood actress Sunny Leone) का हाल ही में रिलीज हुआ गाना "मधुबन में राधिका नाचे" (Madhuban Mein Radhika Nache Re) को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. सनी लियोनी और गाने के मेकर्स पर हिन्दू धर्म (Hindu religion) की भावनाओं को आहात करने का आरोप है. इस गाने को सिंगर कनिका कपूर (Singer Kanika Kapoor) ने गाया है.

अयोध्या के साधूं-संतों ने भी सनी लियोनी के इस गाने पर आपत्ति जताई है. अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सनी लियोनी पर भड़क गए है. एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) ने रविवार (26 दिसंबर) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सनी लियोनी को माफी मांगने को कहा है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि, 'मधुबन में राधिका नाचे' गाना हिंदुओ की भावना को आहत करने वाला है. नरोत्तम मिश्रा ने 3 दिनों के भीतर गाने को यूट्यूब (YouTube) से हटाने की चेतावनी दी है। ऐसा नहीं होने पर उन्होंने एफआईआर की धमकी दी है.

अपने एक बयान में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कुछ लोग लगातार हिंदुओं की धार्मिक भावना को आहत कर रहे हैं. भारत में राधा के कई मंदिर हैं, जिनमें हम उनकी पूजा करते हैं. साकिब अपने धर्म से संबंधित गाने बना सकते हैं, लेकिन इस तरह के गानों की हम आलोचना करते हैं. मैं इस पर कानूनी सलाह लूंगा और फिर सनी लियोनी और साकिब तोशी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा, अगर वह तीन दिनों के अंदर इस वीडियो को नहीं हटाते हैं.

सनी लियोनी के इस गाने पर मचा है बवाल

बत दें कि बुधवार को सारेगामा म्यूजिक द्वारा सनी लियोनी स्टारर आइटम नंबर मधुबन में राधिका रिलीज किया गया था. इस गाने को कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती द्वारा गाया गया है. यह गाना कृष्णा और राधा के प्रेम पर आधारित है, इसलिए कुछ लोगों ने इसे आइटम नंबर के तौर पर इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताई है. लोगों का कहना है कि इस गाने में दिए गए सनी लियोनी के बोल्ड डांस मूव्स से हिंदुओं की भावना आहत हुई है.

हाल ही में मथुरा और वृंदावन के पुजारियों ने इस गानों को बैन करने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन भी किया था. वृंदावन के नवल गिरी महाराज ने इस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अगर सरकार अभिनेत्री के खिलाफ एक्शन नहीं लेती और गाने को बैन नहीं किया जाता, तो वे कोर्ट का रुख करेंगे.

Next Story

विविध