मध्य प्रदेश

PM Modi के लिए शिवराज सिंह चौहान ने किया महामृत्युंजय जाप, बोले 'कांग्रेस कराना चाहती थी काफिले में ब्लास्ट'

Janjwar Desk
6 Jan 2022 9:23 AM GMT
bhopal news
x

(पीएम मोदी के लिए शिवराज का महामृत्युंजय जाप image/twitter)

Bhopal News: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को नैतिक आधार पर तुरंत पद से इस्तीफ़ा देना चाहिए। कांग्रेस ने फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री के काफिले पर ब्लास्ट का षड़यंत्र रचा...

Bhopal News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की दीर्घायु और रक्षा के लिए भोपाल के गुफा मंदिर में महामृत्युंजय का जाप किया। सीएम शिवराज आज दोपहर एक बजे गुफा मंदिर पहुंचे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में प्रधानमंत्री की दीर्घायु के लिए जाप किया, इसके साथ ही ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भी जाप हो रहा है। गौरतलब है कि बुधवार को प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के समय सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई थी।

गुफा मंदिर में पूजन के बाद मुख्‍यमंत्री शिवराज ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कोटि-कोटि जनता के हृदय में बसते हैं, देश के मुकुटमणि हैं। पूरी दुनिया में भारत का मान, सम्मान, स्वाभिमान उन्होंने बढ़ाया है। वैभवशाली, गौरवशाली और संपन्न भारत का निर्माण कर रहे हैं। आज पूरे देश में और मध्यप्रदेश में भी जनता के मन में गुस्सा है चिंता भी है और अचंभित भी है कि भारत के प्रधानमंत्री की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया गया।

उन्होने कहा कि, पीएम की सुरक्षा को जानबूझकर खतरे में डाला गया मैं हैरत में हूं। मैं 15 साल से मुख्यमंत्री हूं, तत्कालीन प्रधानमंत्री जब आते थे तो हर पल की चिंता हम करते थे। उनके साथ रहना, आना-जाना भी होता था। तत्कालीन प्रधानमंत्री की तरफ से कोई उंगली उठाता था तो हम जवाब देते थे।

मुख्‍यमंत्री ने आगे कहा कि कल प्रधानमंत्री मोदी को जिन परिस्थितियों में फ्लाईओवर पर रहना पड़ा, भगवान की कृपा है कि वह सुरक्षित हैं। सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि राजनीतिक विद्वेष ऐसा नहीं होना चाहिए। कांग्रेस शासित राज्य में प्रधानमंत्री के साथ ऐसा व्यवहार संघीय ढांचे को तार-तार करने वाला है। हम भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं और उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री जी सुरक्षित हैं। प्रधानमंत्री दीर्घायु रहें और लगातार देश का नेतृत्व करें इसी के लिए प्रार्थना की जा रही है।

पूरे प्रदेश में अलग-अलग मंदिरों में महामृत्युंजय जाप हो रहा है। हम यह भी प्रार्थना कर रहे हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईश्वर सद्बुद्धि दे कि वह ऐसी हरकत ना करें कि देश के लिए संकट बन जाए। पीएम मोदी की जान के साथ खिलवाड़, देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है। देश को संकट में डालने की कोशिश ना करें ईश्वर उनको सद्बुद्धि दे।

मध्य प्रदेश के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर कहा कि देश के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना दरअसल कांग्रेस का आपराधिक षड़यंत्र है। जिस जगह प्रधानमंत्री का काफिला रोका गया, वो जगह से पाकिस्तान की सीमा केवल 30 किलोमीटर दूर है। कांग्रेस ने साजिश रचकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में योजनाबद्ध तरीके से बाधा पहुंचाई। इस षड़यंत्र के लिए कांग्रेस पार्टी और उसकी पंजाब सरकार की सारा देश निंदा कर रहा है। इन दोनों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को नैतिक आधार पर तुरंत पद से इस्तीफ़ा देना चाहिए। कांग्रेस ने फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री के काफिले पर ब्लास्ट का षड़यंत्र रचा।

Next Story

विविध